Home Roorkee Roorkee News: पुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपी फरार

Roorkee News: पुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपी फरार

0
Roorkee News: पुलिस अभिरक्षा से चोरी का आरोपी फरार


मंगलवार दोपहर के बाद मेडिकल कराने लाए थे पुलिसकर्मी

पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपी की चल रही गहन तलाश

चोरी का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। आरोपी के फरार होने से पुलिस में खलबली मच गई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। वहीं, पुलिस ने आरोपी की जंगल और आसपास तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के खेड़ी कलां गांव निवासी सुखपाल के घर से मंगलवार को बाइक सवार दो युवक लोहा चोरी कर रहे थे। इस बीच ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। एक फरार हो गया था। पुलिस ने रंजीत व अंकुर निवासी गन्ना समिति रोड, लक्सर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। पुलिसकर्मी पकड़े गए आरोपी रंजीत को दोपहर के बाद लक्सर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल के लिए लाए थे।

बताया जा रहा है कि रंजीत के हाथ में हथकड़ी लगी थी। इसकी रस्सी एक पुलिसकर्मी के हाथ में थी। इस बीच रंजीत झटका मारकर हथकड़ी सहित जंगल की ओर फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं, मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई। सूचना पर सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा, एसआई अंकुर शर्मा मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही आरोपी की घंटों तक तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर रंजीत के खिलाफ पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उसकी तलाश की जा रही है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version