पीएम मोदी 23 विधानसभा क्षेत्रों को साधेंगे, ऋषिकेश में 11 अप्रैल को चुनावी रैली में बीजेपी की रणनीति

Must Read

बिजली बोर्ड के शॉर्ट सर्किट से स्कूटर में आग पकड़ी

ऐप पर पढ़ेंलोग मोटर के पानी से आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। आग किचन की...

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने...


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीद-पीएम मोदी की ऋषिकेश रैली से उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीटों के तहत आने वाले 23 विधानसभा क्षेत्रों को साधेंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री की रैली के लिए विशेष रणनीति तैयार की है। ऋषिकेश के आईडीपीएल मैदान में 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री की रैली होनी है।

आम चुनाव के लिए प्रचार अभियान के तहत उत्तराखंड में प्रधानमंत्री की यह दूसरी रैली है। इस रैली के जरिए प्रधानमंत्री हरिद्वार, टिहरी और गढ़वाल संसदीय सीट के तहत आने वाले क्षेत्रों को साधने का प्रयास करेंगे।

भाजपा की रणनीति के अनुसार, प्रधानमंत्री की रैली के लिए इन तीनों लोकसभा सीटों के 23 विधानसभा क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं को बुलाया जा रहा है। भाजपा रैली की सफलता के लिए जुटी हुई है। इस क्रम में अलग-अलग कार्यों के लिए पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है।

भाजपा ने तीन सीटों के लिए बनाई विशेष रणनीति

इस रैली के जरिये भाजपा हरिद्वार की 14, टिहरी की छह और पौड़ी के तीन विधानसभा क्षेत्रों पर फोकस कर रही है। इसमें हरिद्वार की धर्मपुर, डोईवाला, ऋषिकेश, हरिद्वार, हरिद्वार ग्रामीण, रुड़की, लक्सर, झबरेड़ा, भगवानपुर हैं।

इसी के साथ, पिरान कलियर, खानपुर, मंगलौर,बीएचईएल रानीपुर, ज्वालापुर, टिहरी सीट के रायपुर, राजपुर रोड, मसूरी, देहरादून कैंट, सहसपुर और विकासनगर जबकि गढ़वाल सीट के नरेंद्रनगर, यमकेश्वर और कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऋषिकेश रैली तीन लोकसभा सीटों के 23 विधानसभा क्षेत्रों पर केंद्रित होगी। पार्टी ने इसके लिए विशेष रणनीति बनाई है। उत्तराखंड और यहां की जनता, प्रधानमंत्री से विशेष लगाव रखती है। इसके चलते ऋषिकेश की रैली में रिकार्ड संख्या में लोगों के जुटने की उम्मीद है।

महेंद्र भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

‘मोदी का हर पल देशवासियों को समर्पित’

 मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि कांग्रेस की सोच है कि देश का बंटवारा हो जाए। पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर से कन्याकुमारी एवं अटक से लेकर कटक तक पूरे देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशहित में कई कड़े निर्णय लिए गए।

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। अब उनके तीसरे कार्यकाल में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य है। इसका मतलब चौतरफा विकास, स्वास्थ्य, रेल के साथ सड़क सुविधाएं बेहतर होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का हर पल देशवासियों को समर्पित है।

डिग्री कॉलेज चौबट्टाखाल में गढ़वाल सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में आयोजित जनसभा में धामी ने कहा, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। इसे बचाने को पौड़ी और चौबट्टाखाल के कई वीरों ने प्राणों का बलिदान दिया। कांग्रेस के लोग सनातन धर्म का विरोध करते हैं। धर्म एवं संस्कृति को बदनाम करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में ही सभी विपक्षियों ने ठगबंधन बनाया।


 



Source link

Leave a Reply

Latest News

बिजली बोर्ड के शॉर्ट सर्किट से स्कूटर में आग पकड़ी

ऐप पर पढ़ेंलोग मोटर के पानी से आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। आग किचन की...

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने नैनीताल को 12 रनों से...

जमीन की जांच को गठित टीम के सामने भिड़े दो पक्ष

टांडा जीतपुर गांव में जमीन की जांच के लिए गठित की गई टीम के सामने ही दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके...

Roorkee News: मोबाइल पर युवकों में गाली-गलौज, सड़क पर मारपीट

दो पक्षों के बीच मोबाइल पर गाली-गलौज हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों मेंमारपीट हुई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। Source...

More Articles Like This