मिर्जापुर -2 इस अपराध ड्रामा वेब सीरीज़ की लॉन्च की तारीख की घोषणा, 23 अक्टूबर

Must Read

चौकी में युवक की आत्महत्या के मामले में मुकदमा दर्ज

कस्बा पुलिस चौकी में जहर खाने से हुई प्रशांत की मौत को लेकर उसके परिजन और अन्य लोग...

चार मई से मंगलौर वासियों को झेलनी पड़ेगी बिजली कटौती

गर्मी के बढ़ते प्रकोप के साथ कस्बे में आगामी दिनों में बिजली का संकट भी शुरू होने वाला...

कोलकाता: लोकप्रिय अपराध नाटक मिर्जापुर का सीजन 2 23 अक्टूबर को प्रसारित होगा। फिल्म का एक हिस्सा अली फजल ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। इस श्रृंखला की रिलीज़ की तारीख फ़ज़ल की आवाज़ के साथ एक अनोखे वीडियो के माध्यम से घोषित की गई थी। एक मिनट के वीडियो में गुड्डू भैया की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने दो तरह के लोगों का वर्णन किया है। पहला मृत और दूसरा जीवित। लेकिन उन्होंने एक तीसरे प्रकार के इंसान का भी वर्णन किया, जिसे उन्होंने घायल की श्रेणी में रखा। वीडियो के समापन पर, वह कह रहा है, सब कुछ हमसे छीन लिया और हमें छोड़ दिया। गलती कर दी।

अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तेलंग भी अपनी-अपनी भूमिकाओं में नज़र आते हैं। सीजन 2 का नेतृत्व गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई कर रहे हैं।

नए सीज़न पर चर्चा करते हुए, रसिका ने कहा, मिर्जापुर के दर्शक काफी वफादार हैं। सोशल मीडिया पर मेरे कुछ लेखों पर पहला सवाल हमेशा होता है कि मिर्जापुर का मौसम 2 कब आएगा। इसलिए खुशी है कि हम अंत में सीजन 2 ला रहे हैं। मुझे यकीन है कि उन्हें विश्वास होगा कि उनका इंतजार इसके लायक है, क्योंकि सीज़न 2 में बहुत कुछ है। उसे अपने पसंदीदा पात्र देखने को मिलेंगे और एक बहुत ही दिलचस्प नए व्यक्तियों से भी मिलवाया जाएगा। मैंने फिर से बीना त्रिपाठी का आनंद लिया है। हम इस साल उसका एक और पक्ष देखेंगे, लेकिन वह उतना ही शक्तिशाली और अप्रत्याशित होगा।

श्रृंखला में आग्नेयास्त्रों, ड्रग्स और अधर्म की एक अंधेरी दुनिया की कहानी को दर्शाया गया है। ठीक उसी समय, जब दो भाई, गुड्डू और बबलू (अली फज़ल और विक्रांत मैसी) उसकी कंपनी में शामिल होते हैं, यह दिखाया जाता है कि उसका साम्राज्य कितना प्रभावित है।

निर्माता पुनीत कृष्णा ने कहा, इसकी लॉन्चिंग के बाद से, यह श्रृंखला उस प्यार और प्रशंसा से अभिभूत थी, जो इसे मिली है। इसका लॉन्च जबरदस्त रहा है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए दूसरे स्तर पर चढ़ रहे हैं कि दर्शकों को अगली कड़ी में सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्राप्त हों।

हमारी सबसे बड़ी जीत भारत के इन क्षेत्रों से विश्वसनीयता खोए बिना रोमांचकारी और अनकही कहानियों को सामने लाना है। मिर्जापुर के पहले काल की न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई है।

Leave a Reply

Latest News

चौकी में युवक की आत्महत्या के मामले में मुकदमा दर्ज

कस्बा पुलिस चौकी में जहर खाने से हुई प्रशांत की मौत को लेकर उसके परिजन और अन्य लोग...

चार मई से मंगलौर वासियों को झेलनी पड़ेगी बिजली कटौती

गर्मी के बढ़ते प्रकोप के साथ कस्बे में आगामी दिनों में बिजली का संकट भी शुरू होने वाला है। ऊर्जा निगम की ओर...

लोकसभा चुनाव में मतदान के बाद भी पाबंदी, आचार संहिता की वजह इन पर रोक; यह मिली राहत 

निजी आयोजन पर बंदिश नहीं है। देशभर में 16 मार्च से आचार संहिता लागू है। उत्तराखंड में प्रथम चरण के दौरान मतदान हो चुका...

More Articles Like This