मिर्जापुर -2 इस अपराध ड्रामा वेब सीरीज़ की लॉन्च की तारीख की घोषणा, 23 अक्टूबर

Must Read

पाक ने फिर से पुंछ में एलओसी युद्ध विराम को सरल बनाया

जम्मू, 23 सितम्बर | पाकिस्तान ने बुधवार को लगातार 5 वें दिन जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा...

भारत, चीन सीमा विवाद पर कर्मचारी राजनीतिक नेताओं की सहमति के लिए सहमत हैं

नई दिल्ली, 22 सितम्बर | भारतीय सेना ने मंगलवार को सीमा विवाद को सुलझाने के लिए मोल्दो में 14...

जन्मदिन मुबारक हो, प्रेम चोपड़ा: बॉलीवुड के प्रतिष्ठित खलनायक के 7 प्रसिद्ध संवाद जिन्होंने उन्हें एक किंवदंती बना दिया

महानायक प्रेम चोपड़ा आज 23 सितंबर को 85 वर्ष के हो गए और सिल्वर स्क्रीन पर कहर ढाने वाले...

कोलकाता: लोकप्रिय अपराध नाटक मिर्जापुर का सीजन 2 23 अक्टूबर को प्रसारित होगा। फिल्म का एक हिस्सा अली फजल ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। इस श्रृंखला की रिलीज़ की तारीख फ़ज़ल की आवाज़ के साथ एक अनोखे वीडियो के माध्यम से घोषित की गई थी। एक मिनट के वीडियो में गुड्डू भैया की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने दो तरह के लोगों का वर्णन किया है। पहला मृत और दूसरा जीवित। लेकिन उन्होंने एक तीसरे प्रकार के इंसान का भी वर्णन किया, जिसे उन्होंने घायल की श्रेणी में रखा। वीडियो के समापन पर, वह कह रहा है, सब कुछ हमसे छीन लिया और हमें छोड़ दिया। गलती कर दी।

अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तेलंग भी अपनी-अपनी भूमिकाओं में नज़र आते हैं। सीजन 2 का नेतृत्व गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई कर रहे हैं।

नए सीज़न पर चर्चा करते हुए, रसिका ने कहा, मिर्जापुर के दर्शक काफी वफादार हैं। सोशल मीडिया पर मेरे कुछ लेखों पर पहला सवाल हमेशा होता है कि मिर्जापुर का मौसम 2 कब आएगा। इसलिए खुशी है कि हम अंत में सीजन 2 ला रहे हैं। मुझे यकीन है कि उन्हें विश्वास होगा कि उनका इंतजार इसके लायक है, क्योंकि सीज़न 2 में बहुत कुछ है। उसे अपने पसंदीदा पात्र देखने को मिलेंगे और एक बहुत ही दिलचस्प नए व्यक्तियों से भी मिलवाया जाएगा। मैंने फिर से बीना त्रिपाठी का आनंद लिया है। हम इस साल उसका एक और पक्ष देखेंगे, लेकिन वह उतना ही शक्तिशाली और अप्रत्याशित होगा।

श्रृंखला में आग्नेयास्त्रों, ड्रग्स और अधर्म की एक अंधेरी दुनिया की कहानी को दर्शाया गया है। ठीक उसी समय, जब दो भाई, गुड्डू और बबलू (अली फज़ल और विक्रांत मैसी) उसकी कंपनी में शामिल होते हैं, यह दिखाया जाता है कि उसका साम्राज्य कितना प्रभावित है।

निर्माता पुनीत कृष्णा ने कहा, इसकी लॉन्चिंग के बाद से, यह श्रृंखला उस प्यार और प्रशंसा से अभिभूत थी, जो इसे मिली है। इसका लॉन्च जबरदस्त रहा है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए दूसरे स्तर पर चढ़ रहे हैं कि दर्शकों को अगली कड़ी में सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्राप्त हों।

हमारी सबसे बड़ी जीत भारत के इन क्षेत्रों से विश्वसनीयता खोए बिना रोमांचकारी और अनकही कहानियों को सामने लाना है। मिर्जापुर के पहले काल की न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई है।

Leave a Reply

Latest News

पाक ने फिर से पुंछ में एलओसी युद्ध विराम को सरल बनाया

जम्मू, 23 सितम्बर | पाकिस्तान ने बुधवार को लगातार 5 वें दिन जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा...

भारत, चीन सीमा विवाद पर कर्मचारी राजनीतिक नेताओं की सहमति के लिए सहमत हैं

नई दिल्ली, 22 सितम्बर | भारतीय सेना ने मंगलवार को सीमा विवाद को सुलझाने के लिए मोल्दो में 14 घंटे की कूटनीतिक-सैन्य वार्ता में...

जन्मदिन मुबारक हो, प्रेम चोपड़ा: बॉलीवुड के प्रतिष्ठित खलनायक के 7 प्रसिद्ध संवाद जिन्होंने उन्हें एक किंवदंती बना दिया

महानायक प्रेम चोपड़ा आज 23 सितंबर को 85 वर्ष के हो गए और सिल्वर स्क्रीन पर कहर ढाने वाले उनके कुछ पसंदीदा संवादों को...

गंगूबाई काठियावाड़ी: आलिया भट्ट को अक्टूबर से एक छोटे से सेट पर शूट करना?

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी सिर्फ उन फिल्मों में से एक है जिसका सभी को इंतजार है। फिल्म सिटी में एक विशाल सेट...

गुरुग्राम सदर बाजार को ‘वाहन मुक्त क्षेत्र’ बनाया जाए

गुरुग्राम, 23 सितंबर | नगर निगम, गुरुग्राम (MCG) और गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (GMDA) सदर बाज़ार बनाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं,...

More Articles Like This