मिर्जापुर -2 इस अपराध ड्रामा वेब सीरीज़ की लॉन्च की तारीख की घोषणा, 23 अक्टूबर

Must Read

रुड़की में शाम को चली तेज हवा

यह सामान्य से 2.8 डिग्री अधिक है। न्यूनतम तापमान 20 डिग्री रिकार्ड किया गया। यह सामान्य से...

उत्तराखंड में नकली दवा फैक्ट्री का पर्दाफाश, 20 लाख की फर्जी एंटीबायोटिक बरामद

पुलिस ने औषधि नियंत्रण विभाग के साथ नकली दवा बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा किया। एक आरोपी को...

उत्तराखंड में कोरोना : आईआईटी रुड़की में हॉस्टल के कमरे में क्वारंटीन छात्र की संदिग्ध मौत

न्यूज़ डेस्क, अमर उजाला, रुड़की Published by: Nirmala Suyal Nirmala Suyal Updated Thu, 15 Apr 2021 10:17 AM IST सार...

कोलकाता: लोकप्रिय अपराध नाटक मिर्जापुर का सीजन 2 23 अक्टूबर को प्रसारित होगा। फिल्म का एक हिस्सा अली फजल ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। इस श्रृंखला की रिलीज़ की तारीख फ़ज़ल की आवाज़ के साथ एक अनोखे वीडियो के माध्यम से घोषित की गई थी। एक मिनट के वीडियो में गुड्डू भैया की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने दो तरह के लोगों का वर्णन किया है। पहला मृत और दूसरा जीवित। लेकिन उन्होंने एक तीसरे प्रकार के इंसान का भी वर्णन किया, जिसे उन्होंने घायल की श्रेणी में रखा। वीडियो के समापन पर, वह कह रहा है, सब कुछ हमसे छीन लिया और हमें छोड़ दिया। गलती कर दी।

अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तेलंग भी अपनी-अपनी भूमिकाओं में नज़र आते हैं। सीजन 2 का नेतृत्व गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई कर रहे हैं।

नए सीज़न पर चर्चा करते हुए, रसिका ने कहा, मिर्जापुर के दर्शक काफी वफादार हैं। सोशल मीडिया पर मेरे कुछ लेखों पर पहला सवाल हमेशा होता है कि मिर्जापुर का मौसम 2 कब आएगा। इसलिए खुशी है कि हम अंत में सीजन 2 ला रहे हैं। मुझे यकीन है कि उन्हें विश्वास होगा कि उनका इंतजार इसके लायक है, क्योंकि सीज़न 2 में बहुत कुछ है। उसे अपने पसंदीदा पात्र देखने को मिलेंगे और एक बहुत ही दिलचस्प नए व्यक्तियों से भी मिलवाया जाएगा। मैंने फिर से बीना त्रिपाठी का आनंद लिया है। हम इस साल उसका एक और पक्ष देखेंगे, लेकिन वह उतना ही शक्तिशाली और अप्रत्याशित होगा।

श्रृंखला में आग्नेयास्त्रों, ड्रग्स और अधर्म की एक अंधेरी दुनिया की कहानी को दर्शाया गया है। ठीक उसी समय, जब दो भाई, गुड्डू और बबलू (अली फज़ल और विक्रांत मैसी) उसकी कंपनी में शामिल होते हैं, यह दिखाया जाता है कि उसका साम्राज्य कितना प्रभावित है।

निर्माता पुनीत कृष्णा ने कहा, इसकी लॉन्चिंग के बाद से, यह श्रृंखला उस प्यार और प्रशंसा से अभिभूत थी, जो इसे मिली है। इसका लॉन्च जबरदस्त रहा है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए दूसरे स्तर पर चढ़ रहे हैं कि दर्शकों को अगली कड़ी में सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्राप्त हों।

हमारी सबसे बड़ी जीत भारत के इन क्षेत्रों से विश्वसनीयता खोए बिना रोमांचकारी और अनकही कहानियों को सामने लाना है। मिर्जापुर के पहले काल की न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई है।

Leave a Reply

Latest News

रुड़की में शाम को चली तेज हवा

यह सामान्य से 2.8 डिग्री अधिक है। न्यूनतम तापमान 20 डिग्री रिकार्ड किया गया। यह सामान्य से...

उत्तराखंड में नकली दवा फैक्ट्री का पर्दाफाश, 20 लाख की फर्जी एंटीबायोटिक बरामद

पुलिस ने औषधि नियंत्रण विभाग के साथ नकली दवा बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा किया। एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया। जबकि...

उत्तराखंड में कोरोना : आईआईटी रुड़की में हॉस्टल के कमरे में क्वारंटीन छात्र की संदिग्ध मौत

न्यूज़ डेस्क, अमर उजाला, रुड़की Published by: Nirmala Suyal Nirmala Suyal Updated Thu, 15 Apr 2021 10:17 AM IST सार एमटेक सेकंड ईयर के छात्र...

रुड़की में मिले डेढ़ सौ से अधिक कोरोना मरीज

एनआईएच में 11 नए मरीज मिले हैं। वहीं नारसन में नौ और भगवानपुर में एक कोरोना मरीज मिला है।कोरोना... Source link

रुड़की में एक ही दिन में 254 कोरोना के संक्रमित मिलने से हड़कप

स्वास्थ्य विभाग की मंगलवार देर शाम आयी कोरोना मरीजों की सूची ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के होश उड़ा दिए। स्वास्थ्य विभाग की...

More Articles Like This