Home Bollywood करिश्मा कपूर का बर्थ डे सेलिब्रेशन, करीना ने वंडर वुमन केक काटा

करिश्मा कपूर का बर्थ डे सेलिब्रेशन, करीना ने वंडर वुमन केक काटा

0
Karisma Kapoor Birth Day Celebration,Kareena cutting a Wonder Woman cake

करीना कपूर खान सिर्फ 40 साल की हो गई हैं। उनकी जन्मदिन की पार्टी पूरी तरह से लंबी-जाम थी। करिश्मा कपूर, समैरा, कुणाल कपूर और उनके बच्चे, रणधीर कपूर – बबीता आधी रात की प्रस्तुतियों के लिए उपस्थित थे। दिवा ने बहुत खूबसूरत केक काटे। उनमें से एक पर एक गाउन में एक महिला की एक मूर्ति थी। अन्य एक वंडर वुमन केक है। करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टियों की तस्वीरें साझा की हैं। करीना कपूर खान ने आधी रात के केक काटने के लिए प्रिंट के साथ जैतून की हरे रंग की पोशाक पहनी थी। तस्वीरों में तैमूर अली खान कहीं नजर नहीं आ रहे थे। हमें लगता है कि वह बिस्तर पर चला गया था।

इस तस्वीर में, हम करीना कपूर खान को एक मुद्रित काफ्तान पोशाक में एक हीरे का हार के साथ देख सकते थे। वह एक वंडर वुमन केक काट रही है। एक अग्नि मोमबत्ती अंतरिक्ष को रोशन करती है। अभिनेत्री अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती है।

करिश्मा कपूर ने पार्टियों से कई पल साझा किए हैं। कुछ अनपेक्षित नामों के साथ आने वाले ड्रग एंगल जांच के लिए मशहूर हस्तियों के लिए पिछले कुछ दिन कठिन रहे हैं। करीना कपूर खान, हालांकि, समर्थक जैसे नकारात्मकता से दूर रहीं।

अभिनेत्री जल्द ही लाल सिंह चड्ढा पर काम करने के लिए दिल्ली का दौरा करेंगी। फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। करीना कपूर खान को गुड न्यूवेज़ में देखा गया था, जिसने दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक कमाए। फिल्म में करीना को लोगों ने बहुत पसंद किया । ऐसा लग रहा है कि पार्टियां उसके लिए इस हफ्ते भी जारी रहेंगी।

NO COMMENTS

Leave a Reply

Exit mobile version