Home Bollywood 12 किलो की हल्की शहनाज गिल एक काली पेंसिल ड्रेस में अपने...

12 किलो की हल्की शहनाज गिल एक काली पेंसिल ड्रेस में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हैं – चित्र देखें

0

बिग बॉस हो या न हो, शहनाज गिल को पता है कि अपने दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है। बिग बॉस 13 के घर में उनके कार्यकाल ने उन्हें काफी लोकप्रियता दी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी ऑन-ऑफ केमिस्ट्री को सभी ने पसंद किया। पंजाब की कैटरीना कैफ अपने महाकाव्य शरीर परिवर्तन और वजन घटाने के साथ सिर घुमा रही हैं। उसने अब अपनी सिजलिंग तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है जो आपको घुटनों के बल कमजोर बनाने के लिए काफी हैं। 

इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक निश्चित शरीर प्रकार को प्राप्त करने के लिए शहनाज़ ने लॉकडाउन के दौरान काफी मेहनत की है। उसकी हालिया तस्वीरों को देखने के बाद यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि उसने वजन कम कर लिया है। वह अब अपने लुक्स के साथ प्रयोग कर रही हैं और विभिन्न आउटफिट्स आज़मा रही हैं, जिन्हें पहनकर वह थोड़ी चुलबुली थीं। एक पेंसिल ड्रेस में फिसलने से लेकर ऑफ-शोल्डर टॉप पहनने तक, शहनाज़ ने हर किसी को अपने प्यार में सिर पर एड़ी के बल गिरा दिया। 

और आप विश्वास नहीं करेंगे, शहनाज़ ने लगभग 12 किलोग्राम वजन कम करके केवल अपने आहार में व्यायाम को नियंत्रित किया है। उसने हाल ही में खुलासा किया कि उसने पिछले छह महीनों में क्या खाया और कैसे। “मैं अपने खाने की आदतों में एक साधारण कमी के लिए गया था। आप कह सकते हैं कि मैंने अपने मांसाहारी भोजन, चॉकलेट और आइसक्रीम को काट दिया और कुछ भी नहीं। लेकिन इसके अलावा, मुझे यह समझाने की अनुमति दें कि मैंने कैसे खाया क्योंकि इसमें झूठ है। हर दिन, मैं सिर्फ एक या दो चीजें खाता हूं। मैं अपने दैनिक उपभोग के भोजन में बहुत अधिक विविधता नहीं रखता हूं। उदाहरण के लिए, अगर मैंने दोपहर के भोजन के लिए दाल और मूंग खाया, तो मैं रात के खाने के लिए एक ही खाऊंगा। और मैंने कम कर दिया। शेहान्ना ने बताया, “अगर मुझे दो रोटियों की भूख थी, तो मैंने केवल एक ही खाया। मन्न मारके खाती थी और काम करना शुरू कर दिया। मार्च में लॉकडाउन शुरू होने के समय मैं 67 किलो का था, अब मैं 55 किलो का हूं,” शेहना ने बताया कि ईटीआईएमएस साक्षात्कार।

शहनाज़ के काम की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हाल ही में टोनी कक्कड़ के नए संगीत वीडियो कुर्ता पायजामा में दिखाया। इससे पहले, उन्होंने अभिनेता रावल शुक्ला के साथ प्रेम रावल के प्रेम गीत भुला डूंगा में अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को लुभाया था। शहनाज और सिद्धार्थ दोनों ने इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के साथ सुर्खियां बटोरी थीं।

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version