Home Roorkee Yogi Adityanath: चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड पहुंचे सीएम, बोले-जो कानून नहीं...

Yogi Adityanath: चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड पहुंचे सीएम, बोले-जो कानून नहीं मानेगा उसका राम नाम सत्य होगा

0
Yogi Adityanath: चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड पहुंचे सीएम, बोले-जो कानून नहीं मानेगा उसका राम नाम सत्य होगा


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने उत्तराखंड पहुंचे। उन्होंने देहरादून, श्रीनगर और रुड़की में आयोजित जनसभा में कहा कि उत्तरप्रदेश हो या उत्तराखंड या देश को कोई भी कोना, जो कानून नहीं मानेगा उसका राम नाम सत्य ही होगा। कुछ लोगों को लगता था कि अपराध करेंगे तो जेल चले जाएंगे, लेकिन हम जेल जाने से पहले जहन्नुम में पहुंचा देंगे।

योगी आदित्यनाथ ने हरिद्वार लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत और गढ़वाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। योगी ने कहा, पहले किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन किसी बेटी और व्यापारी को छेड़ा तो छोड़ेंगे नहीं। कहा, सीएम योगी ने कहा, माफिया व उपद्रवियों को इस लायक नही छोडूंगा की वह उत्तराखंड की सीमा के अंदर घुस सकें। उत्तराखंड की नदियों का पानी यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने में सहायक है।

देहरादून में योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत का संकल्प आस्था, सुशासन और विरासत का मॉडल धरातल पर उतारा है। आज बदलते भारत को देश ही नहीं पूरी दुनिया देख रही है, जबकि नक्सलवाद, आतंकवाद, भ्रष्टाचार और जातिवाद कांग्रेस की देन रही है।

 



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version