Home Roorkee Uttarakhand: सीएम ने दिए बेलड़ा प्रकरण की जांच CBCID को देने आदेश, गांव...

Uttarakhand: सीएम ने दिए बेलड़ा प्रकरण की जांच CBCID को देने आदेश, गांव के युवक की मौत के बाद गहराया था विवाद

0
Uttarakhand: सीएम ने दिए बेलड़ा प्रकरण की जांच CBCID को देने आदेश, गांव के युवक की मौत के बाद गहराया था विवाद


सीएम पुष्कर सिंह धामी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुड़की के बेलड़ा प्रकरण की जांच सीबीसीआईडी को सौंपने के आदेश दे दिए हैं। उत्तराखंड अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में हरिद्वार जिले के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर यह मांग उठाई थी।

बता दें कि बेलड़ा गांव के एक युवक की मौत के बाद वहां विवाद गहरा गया था। गांव में पहुंची पुलिस पर पथराव होने से पुलिसकर्मी घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी लाठीचार्च किया। इसके बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई। ग्रामीणों पर भी पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर दिए।

मुकदमे वापस लेने की भी मांग

अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष मुकेश कुमार के मुताबिक, प्रतिनिधिमंडल ने बेलड़ा प्रकरण के बारे में विस्तार चर्चा की। उनसे पूरे प्रकरण की जांच सीबीसीआईडी से कराने का अनुरोध किया गया। सीएम ने उनकी मांग पर सीबीआईडी से जांच कराने के आदेश दिए।

ये भी पढ़ें..Daily Horoscope:  झगड़ालू इंसान से वाद-विवाद कर्क राशि वालों का कर सकता है मूड खराब, इन्हें मिलेंगे अच्छे संकेत

प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने, ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की भी मांग की। प्रतिनिधिमंडल में हरिद्वार भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय गोयल, रुड़की भाजपा के अध्यक्ष शोभा राम प्रजापति, भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समीर आर्य, तीरथ पाल रवि भी शामिल थे।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version