Home Roorkee Roorkee News: रोडवेज पर उमड़ी अंबाला जाने वाले यात्रियों की भीड़

Roorkee News: रोडवेज पर उमड़ी अंबाला जाने वाले यात्रियों की भीड़

0
Roorkee News: रोडवेज पर उमड़ी अंबाला जाने वाले यात्रियों की भीड़


पंजाब में ट्रैक पर पानी भर जाने से कई ट्रेनें रद्द, पंजाब जाने वाले यात्री परेशान

भीड़ बढ़ने पर सुबह से दोपहर तक रोडवेज की नौ बसों से यात्रियों को अंबाला के लिए रवाना किया

अंबाला ट्रैक पर अधिक पानी भर जाने से अंबाला और पंजाब जाने वाली कई ट्रेनों के रद्द होने का असर रुड़की रोडवेज बस अड्डे पर दिखा। यहां पर बड़ी संख्या में अंबाला जाने वाले यात्रियों की भीड़ उमड़ गई। उन्होंने उनके लिए अंबाला जाने के लिए बसों की व्यवस्था करने की मांग की। ऐसे में रोडवेज प्रशासन ने सुबह नौ बजे से दोपहर तक नौ बसों से यात्रियों को अंबाला के लिए रवाना किया।

दो दिन से लगातार हो रही बारिश के चलते पंजाब की ओर से आने वाली हेमकुंड, बाड़मेर और लाहौरी आदि एक्सप्रेस एवं मेल ट्रेन रद्द हो चुकी है। ऐसे में रुड़की से अंबाला की ओर जाने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गई। ट्रेनों के इंतजार के बाद यात्रियों ने रुड़की बस अड्डे की ओर रुख कर लिया। रोडवेज पर सुबह से ही यात्रियों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई थी लेकिन यहां पहुंचने पर यात्रियों को बसें नहीं मिल पाई। यात्रियों ने मांग उठाई कि उनको अंबाला तक भेजने के लिए बसों की व्यवस्था की जाए। इस पर रोडवेज बस अड्डे के अधिकारियों ने उच्च अधिकारियों से वार्ता की। इसके बाद रुड़की डिपो से दोपहर तक करीब तीन सौ से अधिक यात्रियों को अंबाला के लिए रवाना किया गया। स्टेशन अधीक्षक विशाल चंद्रा ने बताया कि कुल 9 बसों को भेजा गया है। एक बस शाम को भेजी गई है।

यात्री अब 16 घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली

सोमवार से हाईवे पर कांवड़ियों की संख्या बढ़ने पर रोडवेज की कुछ बसों का संचालन छुटमलपुर, हरियाणा करनाल होते हुए दिल्ली कर दिया गया है। ऐसे में रुड़की डिपो से दिल्ली आने-जाने में बस को 16 घंटे का समय लग रहा है। वहीं अधिकांश चालक-परिचालक बस को लेकर हाथ खड़े कर दे रहे हैं। सोमवार को रुड़की डिपो से मात्र दो बसों को ही दिल्ली के लिए भेजा गया है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version