Home Roorkee Roorkee News: महिला से चेन लूट में पुलिस ने युवक दबोचा

Roorkee News: महिला से चेन लूट में पुलिस ने युवक दबोचा

0
Roorkee News: महिला से चेन लूट में पुलिस ने युवक दबोचा


महिला के पास से लूटी गई चेन भी पुलिस ने की बरामद

पुलिस ने महिला से सोने की चेन लूट में शामिल एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से चेन भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित आवास विकास कालोनी निवासी दिनेश कुमार की पत्नी बुधवार शाम किसी काम से रामनगर गई थी। काम निपटाने के बाद वह पैदल घर जा रही थी। जैसे ही वह गली से निकली तो एक युवक पीछे से आया और उसने गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली। महिला ने विरोध किया तो युवक धक्का देकर फरार हो गया। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की आसपास तलाश शुरू की। साथ ही तहरीर के आधार चेन लूट का केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए। इसमें एक संदिग्ध कैद हो गया। पुलिस ने उसकी पहचान कर तलाश शुरू कर दी है। बृहस्पतिवार को पुलिस को सूचना मिली कि महिला से चेन लूटने वाला युवक पॉलिटेक्निक हॉस्टल मैदान के पास खड़ा है और वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया और उससे चेन भी बरामद कर ली। कोतवाली प्रभारी मनीष उपाध्याय ने बताया कि अमन उर्फ रमन निवासी हनुमान मंदिर के पास अंबर तालाब, रुड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version