Home Roorkee Roorkee News: बैंक में घुसकर रुपये से भरी अलमारी तोड़ने की कोशिश

Roorkee News: बैंक में घुसकर रुपये से भरी अलमारी तोड़ने की कोशिश

0
Roorkee News: बैंक में घुसकर रुपये से भरी अलमारी तोड़ने की कोशिश


बैंक मैनेजर ने पुलिस को तहरीर देकर की कार्रवाई करने की मांग

क्षेत्र के ग्राम रायपुर के चौक के पास रात के समय चोरों ने एक बैंक की दीवार तोड़कर लाखों का कैश चुराने की कोशिश की लेकिन सफल नही हो पाए। बैंक अधिकारियों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की है।

भगवानपुर क्षेत्र के ग्राम रायपुर चौक के पास हाईवे पर बैंक ऑफ इंडिया है। शुक्रवार को शाम के समय बैंक अधिकारी व कर्मचारी छुट्टी के बाद बैंक बंद करके घर चले गए। शनिवार सुबह दस बजे अधिकारी और कर्मचारी बैंक पहुंचे तो बैंक की बराबर वाली दीवार में एक बड़ा हॉल दिखाई दिया। कर्मचारियों ने बैंक के अंदर देखा तो उन्होंने पाया कि किसी ने बैंक में घुसकर लाखों रुपये से भरी अलमारी तोड़ने का प्रयास किया है।

सूचना मिलते ही बैंक मैनेजर अमित कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि रात के समय चोरों ने बैंक से लाखों रुपये चोरी करने का प्रयास किया लेकिन चोरी करने में सफल नहीं हो पाए। बैक शाखा प्रबंधक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर भगवानपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version