Home Roorkee Roorkee News: पहली शादी छिपाकर की दूसरी शादी, जमकर मारपीट

Roorkee News: पहली शादी छिपाकर की दूसरी शादी, जमकर मारपीट

0
Roorkee News: पहली शादी छिपाकर की दूसरी शादी, जमकर मारपीट


शादी के 20 दिन बाद ही हुआ महिला की दूसरी शादी का खुलासा

महिला का एक बेटा भी है, पुलिस दोनों पक्षों से कर रही है वार्ता

मायके वालों ने महिला के शादी और एक बच्चे की मां होने की बात छुपाकर उसकी दूसरी शादी कर दी। जब ससुरालवालों को इसका पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। नाराज ससुराल वालों ने महिला व उसके रिश्तेदार से मारपीट कर दी। मामला पुलिस के पास पहुंचा। दोनों पक्षों में सुलह की कोशिश की जा रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली में मंगलवार को एक शादीशुदा महिला की दूसरी शादी होने का मामला पहुंचा। पुलिस के अनुसार, एक महिला की करीब चार साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद एक बेटा हुआ था। बेटा होने के कुछ दिन बाद पति ने उसे छोड़ दिया। इस पर महिला अपने मायके में रह रही थी। बताया जा रहा है कि करीब 20 दिन पूर्व मायके वालों ने उसकी पहली शादी की बात छिपाते हुए रुड़की निवासी एक युवक से शादी कर दी।

दो दिन पूर्व किसी ने ससुराल वालों को पूरी सच्चाई बता दी। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह महिला अपनी एक रिश्तेदार के साथ बाजार जा रही थी। इस बीच ससुराल वालों ने उसे रोक लिया और पहले से शादीशुदा होने की जानकारी ली। इसे लेकर विवाद हो गया। विवाद में ससुराल वालों ने महिला व उसकी रिश्तेदार से मारपीट कर दी और फरार हो गए। महिला ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस से मारपीट करने पर कार्रवाई की मांग की। एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों में सुलह का प्रयास चल रहा है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version