Home Roorkee Roorkee News: पढ़ाई कराई बंद तो जीजा के भाई के साथ भागी...

Roorkee News: पढ़ाई कराई बंद तो जीजा के भाई के साथ भागी युवती

0
Roorkee News: पढ़ाई कराई बंद तो जीजा के भाई के साथ भागी युवती


परिजनों ने दोनों को रुड़की से पकड़ा, जमकर हुआ हंगामा

जीजा के भाई के साथ रहने पर अड़ी रही युवती

इंटर पास करने के बाद परिवार ने एक युवती की पढ़ाई बंद करवा दी तो वह अपने जीजा के भाई के साथ घर से फरार हो गई। परिजनों ने दोनों को रुड़की में पकड़ लिया। इस पर हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई और मामले की जानकारी ली।

बिजनौर के थाना नूरपुर के राजा के ताजपुर निवासी एक युवती की बहन की शादी खानपुर क्षेत्र में हो रखी है। बताया जा रहा है कि युवती का जीजा के भाई के साथ प्रेम-प्रसंग शुरु हो गया। दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक परिजनों को लगी तो उन्होंने इंटर पास करने के बाद उसकी पढ़ाई बंद करा दी। साथ ही उसके घर से बाहर जाने पर भी रोक लगा दी। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को युवती मौका पाकर जीजा के भाई के साथ घर से फरार हो गई।

दोनों ट्रेन से रुड़की पहुंच गए। शुक्रवार को परिजनों ने दोनों को रुड़की रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया जिससे मौके पर हंगामा हो गया। इस दौरान युवक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मामले की जानकारी ली। साथ ही युवती को कोतवाली ले आई। युवती के परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन युवती जीजा के भाई के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। पुलिस के समझाने के बाद युवती परिजनों के साथ घर जाने के लिए राजी हुई। कोतवाली प्रभारी मनीष उपाध्याय ने बताया कि युवती को परिजनों के साथ घर भेज दिया गया है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version