Home Roorkee Roorkee News: नकली दवा बनाने के आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस

Roorkee News: नकली दवा बनाने के आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस

0
Roorkee News: नकली दवा बनाने के आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस


आरोपी से जुड़े सभी बैंक खातों के ट्रांजेक्शन की भी जुटाई जा रही जानकारी

एसटीएफ और ड्रग विभाग ने तीन दिन पूर्व पकड़ी थी फैक्टरी

पुलिस ने नकली दवा बनाने की फैक्टरी चलाने वाले आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी से दवाएं बेचने के ठिकानों और खरीदारों के बारे में पूछताछ करेगी। पुलिस जल्द ही रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र देगी।

दून एसटीएफ और ड्रग विभाग की टीम ने गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित मतलबपुर में छापा मारकर एक मकान में चल रही नकली दवाओं की फैक्टरी पकड़ी थी। साथ ही आरोपी अमित धमीन को गिरफ्तार कर 25 लाख की दवाएं बरामद की थीं। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया था। जांच में पता चला था कि आरोपी सहारनपुर निवासी एक व्यक्ति के संपर्क में था और उसे ही दवाएं बेचता था।

ऐसे में पुलिस अब आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि रिमांड पर पूछताछ के बाद एक बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है। आरोपी के संपर्क में सहारनपुर, मुरादाबाद समेत कई जिलों के लोगों के होने की आशंका है। उधर, पुलिस आरोपी के सभी बैंक खातों की ट्रांजेक्शन की भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है ताकि पता चल सके कि आरोपी के खाते में कहां से कितनी बड़ी रकम ट्रांसफर की गई है। कोतवाली प्रभारी मनीष उपाध्याय ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है। रिमांड पर लेकर कई बिंदुओं पर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version