Home Roorkee Roorkee News: तीन लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली

Roorkee News: तीन लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली

0
Roorkee News: तीन लाख की लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली


बुधवार को खंगाले सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे, एसओजी समेत पुलिस की 6 टीमें गठित

सर्राफा कारोबारी से मंगलवार देर रात को हुई लूटपाट के मामले में 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है। पुलिस ने 24 घंटे में सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। आलाधिकारियों ने मामले के खुलासे के लिए एसओजी व पुलिस की कई टीमों का गठन किया है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

मंगलवार देर रात को रुड़की के प्रेम मंदिर रोड निवासी रवि लूथरा कस्बे के हनुमान चौक स्थित अपनी ज्वेलर्स की दुकान को बंद करके घर लौट रहे थे। जैसे ही वह दुकान के ताले लगाने लगे तो बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके हाथ में टंगा नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। बैग में करीब तीन लाख की नकदी के अलावा मोबाइल फोन व दुकान की चाभी या कुछ कीमती सामान रखा हुआ था।

पीड़ित ने शोर मचाया तो आसपास काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। इसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की थी लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया था। बुधवार को भी पुलिस ने घटनास्थल व नगर पालिका रोड पर लगे सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं लेकिन घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। आला अधिकारियों ने मामले के खुलासे के लिए एसओजी व पुलिस की करीब आधा दर्जन टीमें गठित की है। एसओजी व स्थानीय पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version