Home Roorkee Roorkee News: छात्र को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

Roorkee News: छात्र को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

0
Roorkee News: छात्र को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार


कस्बे के पास छात्र को गोली मारकर घायल करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ग्राम बडकली जिला सहारनपुर निवासी विशाल अपने परिवार के साथ 10 साल से भगवानपुर कस्बे के पास मक्खनपुर में रहकर एक फैक्टरी में मजदूरी करता है। मंगलवार देर रात करीब 11 बजे उनके घर ग्राम मलिरा जिला मुजफ्फरनगर निवासी विपिन कुमार ने पहुंचकर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी। इसी बीच आरोपी विपिन कुमार ने विशाल के बेटे सैंकी (14) पर देशी तमंचे से गोली चला दी। मौके पर जमा हुई भीड़ ने आरोपी को पकड़कर उसे पीटकर गंभीर घायल कर दिया था।

बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डाॅक्टरों ने छात्र की हालत गंभीर देखते हुए उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया। बाद में घायल छात्र के भाई ने पुलिस को घटना की तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी विपिन कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना कार्यवाहक सतेन्द्र सिंह बटोला का कहना है कि आरोपी युवक को अस्पताल से छुट्टी होने के बाद कस्बे के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी की बुलेट भी सीज कर दी है। पुलिस विवाद के पीछे के कारण तलाश रही है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version