Home Roorkee Roorkee News: छात्रा ने तीन घंटे किया हंगामा, बाद में जिद छोड़ी

Roorkee News: छात्रा ने तीन घंटे किया हंगामा, बाद में जिद छोड़ी

0
Roorkee News: छात्रा ने तीन घंटे किया हंगामा, बाद में जिद छोड़ी


लिखित में सहमति बनने के बाद छात्रा परिजनों के साथ घर लौटी

शनिवार शाम बांधी थी राखी, बाद में शादी की जिद पर अड़ गई थी छात्रा

पंचायत में प्रेमी को राखी बांधने के बाद शादी की जिद पर अड़ी छात्रा ने देर रात तक हंगामा जारी रखा। पुलिस और परिजनों के घंटों तक समझाने के बाद आखिरकर छात्रा ने जिद छोड़ी। इसके बाद पुलिस ने छात्रा को परिजनों को सौंप दिया।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की अलग-अलग बिरादरी के छात्रा व छात्र 12वीं में पढ़ाई कर रहे हैं। इस दौरान दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था। दोनों के परिजनों को पता लगा तो पाबंदी लगा दी लेकिन शनिवार देर शाम छात्रा शादी की जिद पर अड़ गई थी। इस पर परिचितों व छात्र के परिजनों की पंचायत हुई। इसमें छात्रा ने प्रेमी को राखी बांधी थी और कभी बातचीत न करने की बात कही लेकिन रात में ही छात्रा प्रेमी के घर जा पहुंची थी और शादी की जिद पकड़ ली थी।

इस पर छात्रा और छात्र के परिजन दोनों को कोतवाली लेकर पहुंचे थे। पुलिस व परिजनों ने छात्रा को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह जिद पर अड़ी रही। करीब तीन घंटे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामेे के बाद छात्रा ने शादी करने की जिद छोड़ी। इसके बाद दोनों पक्षों में लिखित में एक-दूसरे से अलग रहने की सहमति बनी। इसके बाद छात्रा को पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों में सुलह हो गई है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version