Roorkee News: चुनावी रंजिश में दो ग्रामीणों को बेरहमी से पीटा

Must Read

बिजली बोर्ड के शॉर्ट सर्किट से स्कूटर में आग पकड़ी

ऐप पर पढ़ेंलोग मोटर के पानी से आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। आग किचन की...

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने...


नारसन खुर्द गांव में महिला समेत छह लोगों ने युवक पर बोला हमला

चुनावी रंजिश के चलते जैनपुर झंझेड़ी गांव में छह लोगों ने दो ग्रामीणों पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल एक ग्रामीण को हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं नारसन खुर्द गांव में भी एक महिला समेत छह आरोपियों ने एक युवक पर घर में घुसकर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जैनपुर झंझेड़ी गांव निवासी अफजाल ने पुलिस को बताया कि गांव के सरफराज व उनके परिवार के लोग चुनावी रंजिश रखते हैं। आरोप है कि 13 अगस्त को शाम के समय उसका भाई मोहब्बत अली उर्फ जान्नी व हसन अली हीरा चांद ईट-भट्ठे पर बैठे हुए थे। इसी दौरान सरफराज अपना ट्रैक्टर-ट्राॅली लेकर भट्ठे पर पहुंचा और उसके भाइयों की ईंट अपनी ट्राॅली में भरने लगा। दोनों व्यक्तियों ने ईंट भरने से मना कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

कुछ ही देर बाद सरफराज के परिवार के करीब 6 लोगों के साथ धारदार हथियार व लाठी-डंडे लेकर ईंट-भट्ठे पर आ गए। उन्होंने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपियों द्वारा गाली-गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की गई। मौके पर काफी लोगों के एकत्रित होने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को रुड़की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां हसन अली की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद सरफराज, सलमान, उमर फारूक, शाहरुख व सत्तार निवासी जैनपुर झंझेड़ी के खिलाफ बलवा व हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं नारसन खुर्द निवासी अमित कुमार ने पुलिस को बताया कि 20 जुलाई को वह अपने घर के पास ताऊ रामपाल के पास बैठा हुआ था। पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही छह लोग हाथों में लाठी-डंडे वह धारदार हथियार लेकर आ गए और गाली-गलौज शुरू कर दी। इसी दौरान पीड़ित अपने घर में घुस गया।

आरोपियों ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद सावन, प्रमोद, मोहित, ललित कुमार, जोगिंदर व कविता निवासी नारसन खुर्द के खिलाफ केस दर्ज किया है। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि जैनपुर झंझेड़ी व नारसन खुर्द में हुए दोनों मामलों में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।



Source link

Leave a Reply

Latest News

बिजली बोर्ड के शॉर्ट सर्किट से स्कूटर में आग पकड़ी

ऐप पर पढ़ेंलोग मोटर के पानी से आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। आग किचन की...

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने नैनीताल को 12 रनों से...

जमीन की जांच को गठित टीम के सामने भिड़े दो पक्ष

टांडा जीतपुर गांव में जमीन की जांच के लिए गठित की गई टीम के सामने ही दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके...

Roorkee News: मोबाइल पर युवकों में गाली-गलौज, सड़क पर मारपीट

दो पक्षों के बीच मोबाइल पर गाली-गलौज हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों मेंमारपीट हुई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। Source...

More Articles Like This