Home Roorkee Roorkee: होली खेलने के बाद गंगनहर में दोस्तों के साथ नहाने गया...

Roorkee: होली खेलने के बाद गंगनहर में दोस्तों के साथ नहाने गया युवक, डूबकर हुई मौत

0
Roorkee: होली खेलने के बाद गंगनहर में दोस्तों के साथ नहाने गया युवक, डूबकर हुई मौत


गंगनहर
– फोटो : अमर उजाला (फाइल फोटो)

विस्तार


गणेशपुर पुल के पास गंगनहर में नहाते समय एक युवक डूब गया। युवक की मौत हो गई। शव कुछ देर बाद गंगनहर से बरामद हो गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गंगनहर कोतवाली पुलिस के अनुसार गणेशपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में कानपुर उत्तरप्रदेश निवासी अजय नौकरी करता है। सोमवार शाम वह होली खेलने के बाद अपने दोस्तों के साथ गणेशपुर पुल के पास गंगनहर में नहाने पहुंचा। नहाते समय वह पानी के बहाव के साथ बहने लगा। यह देख दोस्तों ने शोर मचाया।

कुछ दूर पर आसपास के लोगों ने मिलकर उसे गंगनहर से बाहर निकाला। गंभीर हालत में लोग उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची, गंगनहर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बाद में शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Roorkee News: महिला ने स्टील गार्डर पुल से गंगनहर में लगाई छलांग

डूब रही युवती को मोनू जलवीर ने बचाया

अचानक गंगनहर में डूब रही एक युवती को मोनू जलवीर ने बचा लिया है। रुड़की कोतवाली स्थित सोलानी पार्क के पास मंगलवार शाम को गंगनहर में एक युवती को डूबता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना मोनू जलवीर को दी। मोनू ने तुरंत मौके पर पहुंच गंगनहर में छलांग लगा दी। कुछ दूरी पर ही मोनू ने युवती को बचा लिया। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की मदद से युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version