Home Roorkee Roorkee: बाइक में पेट्रोल खत्म होने का बनाया बहाना, फिर स्कूटी सवार...

Roorkee: बाइक में पेट्रोल खत्म होने का बनाया बहाना, फिर स्कूटी सवार से की लूट, पेटीएम से भी डलवाए पैसे

0
Roorkee: बाइक में पेट्रोल खत्म होने का बनाया बहाना, फिर स्कूटी सवार से की लूट, पेटीएम से भी डलवाए पैसे


– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक में पेट्रोल खत्म होने के बहाने एक स्कूटी सवार से धारदार हथियार के बल पर हजारों की नकदी लूट ली और पेटीएम में भी रकम डलवा ली। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित बंदा रोड माहीग्रान निवासी साहिब ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 12 अप्रैल की शाम वह स्कूटी से सालियर से घर आ रहे थे। इस बीच रामपुर चुंगी के पास खड़े बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें राेक लिया और बाइक में पेट्रोल खत्म होने की बात कही। इसके बाद एक युवक उनकी स्कूटी के पीछे बैठ गया और पेट्रोल पंप तक छोड़ने की बात कही।

Roorkee Crime: दुकान से घर आ रहे व्यापारी पर बदमाशों ने चलाई गोली, नकदी और मोबाइल लूटा

वह कुछ दूरी पर पहुंचे तो पीछे बैठे युवक ने उनकी पीठ पर कोई धारदार हथियार लगा दिया और एक सुनसान जगह ले गया। वहां पर पहले ही कुछ युवक खड़े थे। उक्त युवकों ने डरा धमकाकर जेब में पड़ी आठ हजार की नकदी छीन ली और ढाई हजार रुपये पेटीएम करवा लिए। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। बताया कि वह घटना से डर गए थे। इसी के चलते उन्होंने घटना के समय तहरीर नहीं दी थी। अब परिजनों के कहने पर उन्होंने तहरीर दी है। कोतवाल प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।I



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version