Home Roorkee Roorkee: दुकान पर सामान खरीदने के दौरान दो पक्षों में मारपीट, तनाव को...

Roorkee: दुकान पर सामान खरीदने के दौरान दो पक्षों में मारपीट, तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस और पीएसी तैनात

1
Roorkee: दुकान पर सामान खरीदने के दौरान दो पक्षों में मारपीट, तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस और पीएसी तैनात


सीसीटीवी
– फोटो : amar ujala

विस्तार


कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुकान पर समाज की खरीदारी को लेकर दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने दो से तीन दुकानों में भी तोड़फोड़ कर दी। जिसे लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई है। मौके पर पुलिस और पीएसी तैनात की गई है।

कलियर थाना क्षेत्र के गांव हद्दीपुर गांव में बुधवार की देर शाम एक दुकान से इब्राहिमपुर और टकाभरी गांव के अलग-अलग बिरादरी के लोग समान की खरीदारी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के लोग नशे की हालत में थे। जिन्होंने दूसरे गांव के लोगों से अद्रता कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई।

तनाव की स्थिति बनी हुई

एक पक्ष ने दो से तीन दुकानों में तोड़फोड़ भी कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे दौरान मामला शांत कर दिया था। लेकिन इसी बात को लेकर गुरुवार की सुबह दोनों पक्षों के लोग फिर से आमने-सामने आ गए और तनाव की स्थिति बन गई।

ये भी पढ़ें….Uttarakhand: विस सत्र में आ सकता है आंदोलनकारियों के क्षैतिज आरक्षण का बिल, कैबिनेट में मुहर लगने की संभावना

सूचना मिलते ही कलियर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। तनाव को देखते हुए मौके पर पीएसी को भी बुलाया गया है। मामले में अभी किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। कलियर एसओ जहांगीर अली ने बताया कि दोनों पक्षों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की जा रही है। अगर किसी ने माहौल खराब करने का प्रयास किया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



Source link

1 COMMENT

  1. hi!,I like your writing so much! share we be in contact more approximately your article on AOL? I need a specialist in this area to resolve my problem. Maybe that is you! Looking ahead to see you.

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version