सुशांत मामला: NCB ने दीपिका पादुकोण के निर्देशक करिश्मा को बुलाया

Must Read

झबरेड़ा की समस्याओं के जल्द समाधान की मांग

कस्बे की समस्याओं के समाधान के लिए शुक्रवार को एक जनप्रतिनिधि मंडल ने नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी के...

राम राज्य के लिए इंतजार नहीं बल्कि प्रयास करने होंगे

प्रजापिता ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्‍वविद्यालय की अंतर्राष्ट्रीय आध्यात्मिक वक्ता राजयोगिनी बीके शिवानी ने कहा कि हम परिस्थितियों के...

मुंबई, 22 सितंबर (भाषा) सेलिब्रिटी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने सेलिब्रिटी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और कवन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को अतिरिक्त जांच के लिए तलब किया है।

उदाहरण के साथ जुड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, “हमने प्रकाश को बुलाया, जो कवन और उसके सीईओ ध्रुव में एक प्रबंधक के रूप में काम करते हैं।”

अधिकारी ने कहा कि उन्हें तलब किया गया है क्योंकि यह व्हाट्सएप पर कुछ चर्चाओं में सामने आया है जो कथित रूप से ड्रग मामले पर भी हैं।

प्रकाश और ध्रुव के अलावा, NCB ने सुशांत की पूर्व पर्यवेक्षक श्रुति मोदी और प्रतिभा प्रबंधक जया साहा को भी पूछताछ के लिए उनके सामने उपस्थित होने के लिए कहा है।

एनसीबी अधिकारियों द्वारा सोमवार को दोनों से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई।

NCB ने अब तक सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत के गृह प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, व्यक्तिगत कर्मचारी दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Latest News

झबरेड़ा की समस्याओं के जल्द समाधान की मांग

कस्बे की समस्याओं के समाधान के लिए शुक्रवार को एक जनप्रतिनिधि मंडल ने नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी के...

राम राज्य के लिए इंतजार नहीं बल्कि प्रयास करने होंगे

प्रजापिता ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्‍वविद्यालय की अंतर्राष्ट्रीय आध्यात्मिक वक्ता राजयोगिनी बीके शिवानी ने कहा कि हम परिस्थितियों के गुलाम हो गए... Source link

विभिन्न मुद्दों पर कर्मचारियों ने की चर्चा

ऐप पर पढ़ेंमहासचिव नरेश जोलान ने बताया कि इसी सप्‍ताह जल शक्‍ति मंत्रालय में विभिन्न बिंदुओं पर वार्ता होगी। कर्मचारियों की लंबित समस्‍याओं...

More Articles Like This