सायरन सीज़न 4 की रिलीज़ डेट, प्लॉट, कास्ट और अन्य विवरण

Must Read

देश का भविष्य युवाओं पर टिका है: डॉ. गर्ग

रुड़की, संवाददाता। श्री सनातन धर्म प्रकाश चंद्र कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में करियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा रोजगार...

सीएम धामी काे पूरा भरोसा- उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 में BJP को पूर्ण बहुमत, हल्द्वानी रोड शो में बताई वजह

उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन था। भाजपा के स्टार प्रचारक एवं मुख्यमंत्री...

साइरन सीज़न 4 एक अमेरिकन टीवी ड्रामा, थ्रिलर, फंतासी और मिस्ट्री ड्रामा है जो एरिक वाल्ड और डीन व्हाइट द्वारा बनाई गई है। इस श्रृंखला के निर्माता (ओं) पीटर लोटका और हीथर थॉमसन हैं।

उत्पादन स्थान वैंकूवर और ब्रिटिश कोलंबिया था। डिज़नी-एबीसी डोमेस्टिक टेलीविज़न इस श्रृंखला का वितरक है। फ्रीफॉर्म मूल नेटवर्क है और अंग्रेजी इस श्रृंखला की मूल भाषा है।

इस श्रृंखला में 36 एपिसोड के साथ कुल तीन सीज़न हैं और प्रत्येक एपिसोड 41-45 मिनट तक चलता है। स्टॉकटन ड्राइव इंक उत्पादन कंपनी है और संयुक्त राज्य अमेरिका का मूल देश है। सर्वश्रेष्ठ संगीतकार माइकल ए। लेविन और एंटोन संको इस श्रृंखला के संगीतकार हैं।

मोहिनी सीजन 4 रिलीज की तारीख

10 एपिसोड के साथ पहले सीज़न का प्रीमियर 29 मार्च, 2018 को 24 मई, 2018 को किया गया था। 16 एपिसोड के साथ दूसरा सीज़न 24 को जारी किया गया थावें जनवरी 2019 से 1सेंट अगस्त 2019 और 10 एपिसोड के साथ तीसरे सीजन का प्रीमियर 2 पर किया गया थाnd अप्रैल 2020 से 28 तकवें मई 2020।

अब हम प्रशंसकों को सीज़न 4 की सबसे प्रतीक्षित रिलीज़ तारीख को देखते हैं यदि सीज़न 4 के लिए श्रृंखला का नवीनीकरण किया गया था तो इसका प्रीमियर 2021 में हो सकता है। सीज़न 3 के बाद इस सीरीज़ को पूरा करने में न्यूनतम 11 महीने का समय लगता है इसलिए हम इस सीज़न 4 की उम्मीद कर सकते हैं 2021 के मध्य में। हम सायरन टीम की घोषणा के बाद आधिकारिक रिलीज की तारीख को अपडेट करेंगे।

शो का कास्ट

इस श्रृंखला में कई कलाकार शामिल हैं, वे बेन रोअल्ड के रूप में एलेक्स रोए, रिन फिशर के रूप में इलाइन पॉवेल, मैडी के रूप में फोला इवांस-एकिंगबोला, टेंडर के रूप में इयान वरदुन, ज़ेंडर मैकक्लेर, सिबोंगिले म्लाम्बो, रेन ओवेन, हेलेन हॉकिन्स और टिफ़नी लोंसडेल के रूप में हैं। इस श्रृंखला में मुख्य पात्र हैं।

आवर्ती पात्रों में से कुछ क्रिस रेलर के रूप में चाड रूक, कैल्विन ली के रूप में कर्टिस लुम, एल्डन डेकर के रूप में रॉन युआन, डेल बिशप के रूप में गिल बर्मिंघम, जेरी के रूप में डेविड ए केय और इस तरह के आवर्ती, सहायक, मर्पिस और अतिथि पात्र भी शामिल हैं।

सायरन सीजन 4 का प्लॉट

यह श्रृंखला सायरन हमें तटीय शहर में ले जाती है, जो एक बार मरमेड्स के घर जाने की अपनी किंवदंती के लिए जाना जाता है। एक रहस्यमय लड़की के आने के बाद आदमी और समुद्र के बीच लड़ाई होती है जो इस लोककथा को भी सच साबित करती है। यह लड़ाई बहुत ही विकराल रूप ले लेती है क्योंकि ये शिकारी समुद्र के अधिकार को लौटाना शुरू कर देते हैं।

हम आधिकारिक अपडेट के बाद इस श्रृंखला के सीज़न 4 के आधिकारिक अपडेट को निश्चित रूप से अपडेट करेंगे। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक इस जानकारी से संतुष्ट होंगे और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहेंगे।

Leave a Reply

Latest News

देश का भविष्य युवाओं पर टिका है: डॉ. गर्ग

रुड़की, संवाददाता। श्री सनातन धर्म प्रकाश चंद्र कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में करियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल द्वारा रोजगार...

सीएम धामी काे पूरा भरोसा- उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 में BJP को पूर्ण बहुमत, हल्द्वानी रोड शो में बताई वजह

उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन था। भाजपा के स्टार प्रचारक एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार...

राम मंदिर, यूसीसी और धारा 370, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले-कांग्रेस दे हिसाब

शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता अपने कार्यकाल का हिसाब नहीं देते हैं, लेकिन वो पक्के बनिया हैं, इसलिए भाजपा और कांग्रेस के...

More Articles Like This