Roorkee News: पहले दिलाया लोन फिर खाते से निकाल लिए डेढ़ लाख

Must Read


सिंचाई विभाग के कर्मचारी को लोन दिलाने का एजेंट ने दिया था झांसा

अब रकम लौटाने से कर रहा इन्कार, कर्मचारी ने पुलिस को दी तहरीर

सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी को लोन दिलाने के बाद एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट ने धोखाधड़ी कर डेढ़ लाख की रकम निकाल ली। कर्मचारी ने रकम वापस करने की बात कही तो इन्कार कर दिया। पीड़ित की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला सोत के पास सिंचाई विभाग की कॉलोनी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ऋषिपाल परिवार के साथ रहते हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती धनौरी में है। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि करीब दो माह पूर्व सहारनपुर की एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट से उनकी मुलाकात हुई थी। एजेंट ने मकान का लोन पास कराने की बात कही थी। उसके झांसे में आकर वह लोन लेने के लिए तैयार हो गए।

इसके बाद उन्होंने अपने सारे दस्तावेज एजेंट को दे दिए। कुछ दिन बाद उनके खाते में डेढ़ लाख की रकम आ गई। आरोप है कि एजेंट ने धोखाधड़ी कर उनके खाते से डेढ़ लाख की पूरी रकम निकाल ली। उन्होंने बैंक से पता किया तो सच्चाई का पता चला। उन्हाेंने एजेंट से अपनी रकम वापस करने की बात कही। आरोप है कि इस पर एजेंट ने इन्कार कर दिया। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Latest News

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की अपराधियों को चेतावनी, कानून से जो करेगा खिलवाड़ उसका ‘राम-नाम सत्य’

सीएम योगी ने कहा कि आज देश में यदि कहीं पटाखा भी जोर से फूट जाए तो सबसे...

गोविंद बल्लभ पंत- एनडी तिवारी के नाम से कांग्रेस के वोट पर सेंध, विपक्ष पर बरसे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

ऐप पर पढ़ेंयूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हल्द्वानी रैली के माध्यम से सिख वोटरों को साधने के साथ ही पंडित गोविंद बल्लभ पंत,...

दिल्ली-UP के लखनऊ और हावड़ा जाने वाली ट्रेनें पैक, सीटों की वेटिंग 100 के पार 

कई ट्रेनों में वेटिंग 100 से लेकर 200 के पार हो चुकी हैं। गर्मियों की छुट्टियों के कारण काठगोदाम से दिल्ली, लखनऊ के रूट...

More Articles Like This