Roorkee News: नकली दवा बनाने के आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस

Must Read


आरोपी से जुड़े सभी बैंक खातों के ट्रांजेक्शन की भी जुटाई जा रही जानकारी

एसटीएफ और ड्रग विभाग ने तीन दिन पूर्व पकड़ी थी फैक्टरी

पुलिस ने नकली दवा बनाने की फैक्टरी चलाने वाले आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी से दवाएं बेचने के ठिकानों और खरीदारों के बारे में पूछताछ करेगी। पुलिस जल्द ही रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र देगी।

दून एसटीएफ और ड्रग विभाग की टीम ने गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित मतलबपुर में छापा मारकर एक मकान में चल रही नकली दवाओं की फैक्टरी पकड़ी थी। साथ ही आरोपी अमित धमीन को गिरफ्तार कर 25 लाख की दवाएं बरामद की थीं। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया था। जांच में पता चला था कि आरोपी सहारनपुर निवासी एक व्यक्ति के संपर्क में था और उसे ही दवाएं बेचता था।

ऐसे में पुलिस अब आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि रिमांड पर पूछताछ के बाद एक बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है। आरोपी के संपर्क में सहारनपुर, मुरादाबाद समेत कई जिलों के लोगों के होने की आशंका है। उधर, पुलिस आरोपी के सभी बैंक खातों की ट्रांजेक्शन की भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है ताकि पता चल सके कि आरोपी के खाते में कहां से कितनी बड़ी रकम ट्रांसफर की गई है। कोतवाली प्रभारी मनीष उपाध्याय ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है। रिमांड पर लेकर कई बिंदुओं पर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Latest News

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की अपराधियों को चेतावनी, कानून से जो करेगा खिलवाड़ उसका ‘राम-नाम सत्य’

सीएम योगी ने कहा कि आज देश में यदि कहीं पटाखा भी जोर से फूट जाए तो सबसे...

गोविंद बल्लभ पंत- एनडी तिवारी के नाम से कांग्रेस के वोट पर सेंध, विपक्ष पर बरसे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

ऐप पर पढ़ेंयूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हल्द्वानी रैली के माध्यम से सिख वोटरों को साधने के साथ ही पंडित गोविंद बल्लभ पंत,...

दिल्ली-UP के लखनऊ और हावड़ा जाने वाली ट्रेनें पैक, सीटों की वेटिंग 100 के पार 

कई ट्रेनों में वेटिंग 100 से लेकर 200 के पार हो चुकी हैं। गर्मियों की छुट्टियों के कारण काठगोदाम से दिल्ली, लखनऊ के रूट...

More Articles Like This