Roorkee News: दुकान से 1.20 लाख की नकदी और सामान चोरी

Must Read

सरेराह युवती को छेड़ने पर हुई मारपीट

झबरेड़ा। कस्बे क्षेत्र स्थित बस अड्डे के पास एक युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती...

Roorkee News: रामनगर में नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान

रामनगर में नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान Source link


पशु आहार बेचने वाले व्यापारी की दुकान में नकाब लगाकर चोरों ने लाखों का सामान चोरी कर लिया। चोरी की वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कस्बे के मोहल्ला मानक चौक निवासी राजीव सिंघल की हाईवे पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बराबर में पशु आहार बेचने की दुकान है। रोजाना की तरह बुधवार रात को भी राजीव सिंघल अपनी दुकान का ताला लगाकर अपने घर चला गया। बृहस्पतिवार सुबह जब उसने अपनी दुकान का शटर उठाया तो सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। अनहोनी होने की आशंका के चलते जब दुकान में छानबीन की तो देखा कि अज्ञात चोरों ने दुकान की ऊपरी मंजिल में सेंध लगाकर दुकान की अलमारी में रखे एक लाख 20 हजार रुपये, दुकान में लगी एलईडी, अलमारी के गले में रखे चांदी के लक्ष्मी-गणेश के अलावा अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्रेन चालक के खिलाफ केस

स्कूटी सवार मां-बेटे को क्रेन ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी क्रेन चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शोभित कुमार निवासी प्रीत विहार रुड़की ने पुलिस को बताया कि 29 जुलाई को वह अपनी मां सुशीला को लेकर स्कूटी पर जा रहे थे। जैसे ही वह उत्तम शुगर मिल लिब्बरहेड़ी के पास पहुंचे तो क्रेन चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। इसमें उनकी माता गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर क्रेन के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

लंबे समय से फरार वारंटी गिरफ्तार

लंबे समय से कोर्ट से गैरहाजिर चल रहे एक वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को लिखापढ़ी के बाद कोर्ट में पेश कर दिया है। मुस्तकीम उर्फ छोटा निवासी ग्राम मुंडलाना मारपीट, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कोर्ट से लंबे समय से गैर हाजिर चल रहे थे। कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर पुलिस को गिरफ्तारी के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को लिखापढ़ी के बाद कोर्ट में पेश कर दिया है।



Source link

Leave a Reply

Latest News

सरेराह युवती को छेड़ने पर हुई मारपीट

झबरेड़ा। कस्बे क्षेत्र स्थित बस अड्डे के पास एक युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती...

Roorkee News: रामनगर में नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान

रामनगर में नालों की सफाई नहीं होने से लोग परेशान Source link

रुड़की में एक ही दिन में दो जगहों पर लगी आग

रुड़की, संवाददाता। एक ही दिन में गेहूं के खेत और विद्युत पोल में आग लग गई। रविवार को सुबह 11 बजे अग्निशमन कर्मचारियों...

More Articles Like This