Assembly Election 2022 Live: भगवंत मान का बोले- सत्ता में आए तो बनाएंगे नशा मुक्त पंजाब, 28 जनवरी से तीन दिन के पंजाब दौरे पर केजरीवाल 

Must Read

उत्तराखंड भाजपा में रार शुरू: ‘पार्टी अध्यक्ष ने मुझे हराने की साजिश रची’, विधायक संजय गुप्ता का वीडियो वायरल

{"_id":"620b1bbee272e114051b8567","slug":"laksar-bjp-mla-sanjay-gupta-says-uttarakhand-bjp-chief-madan-kaushik-has-worked-against-several-bjp-candidates-to-ensure-their-defeat-in-this-election","type":"feature-story","status":"publish","title_hn":"उत्तराखंड भाजपा में रार शुरू: 'पार्टी अध्यक्ष ने मुझे हराने की साजिश रची', विधायक संजय गुप्ता का वीडियो...

राहुल-प्रियंका की प्रतिष्ठा से जुड़ीं उत्तराखंड की ये सात विधानसभा सीट 

विधानसभा चुनाव के परिणाम कांग्रेस के स्टार प्रचारक पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी...

Weather Update:दो जिलों को छोड़ साफ रहेगा मौसम,जानें मौसम पूर्वानुमान 

उत्तराखंड में मतदान के दिन सोमवार को नैनीताल और पिथौरागढ़ जिले को छोड़ बाकी जिलों में मौसम साफ...


03:50 PM, 26-Jan-2022

28 जनवरी से तीन दिन के पंजाब दौरे पर केजरीवाल 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 से 30 जनवरी तक पंजाब के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो कई विधानसभा सीटों पर प्राचर करने जाएंगे। जिन जिलों में केजरीवाल प्रचार करेंगे उनमें जालंधर और अमृतसर शामिल हैं। 

03:09 PM, 26-Jan-2022

भाजपा ने गोवा चुनाव के लिए छह उम्मीदवारों की सूची जारी की

भारतीय जनता पार्टी ने गोवा चुनाव के लिए छह उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। 

03:06 PM, 26-Jan-2022

कांग्रेस की 16 मुश्किल सीटों को संभालने का जिम्मा तीन बड़े नेताओं को

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि हमने बची हुई सीटों का रिव्यू किया है, जिसमें 16 सीटें हमें चुनौती भरी दिख रही हैं। हमें इन सीटों को संभालने की जिम्मेदारी मिली है, 8 सीटों की ज़िम्मेदारी मुझे और बाकी के सीटों की जिम्मेदारी प्रीतम जी और गणेश गोदियाल को मिली है।

02:43 PM, 26-Jan-2022

भगवंत मान का दावा- अगर सत्ता में आए तो नशा मुक्त पंजाब बनाने के लिए पुलिस को देंगे फ्री हैंड

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा है कि अगर हमारी सरकार बनती है तो ड्रग टास्क फोर्स बनाएंगे। पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए इस टास्क फोर्स में कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं होगा। मान ने कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो पंजाब पुलिस को फ्री हैंड दिया जाएगा। 

02:10 PM, 26-Jan-2022

पुष्कर सिंह धामी का कांग्रेस पर हमला

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि 60 साल तक देश में एक पार्टी का शासन रहा और पिछले 7 साल में लगातार भारत आगे बढ़ा और तरक्की हुई है। काशी विश्वनाथ जाने के लिए कोई रास्ता नहीं था लेकिन अब वहां हाईवे तैयार हो गया है, भव्य मंदिर का निर्माण हुआ। 

01:32 PM, 26-Jan-2022

गोवा टीएमसी महासचिव यतीश नाइक का पार्टी से इस्तीफा

गोवा टीएमसी के महासचिव एडवोकेट यतीश नाइक ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि पार्टी जिस तरह से काम कर रही है, उसे देखते हुए, मुझे पार्टी का सदस्य बने रहने का कोई अच्छा कारण नहीं दिखाई देता है। मैं खुद को अपमानित, थका हुआ और निराश महसूस कर रहा हूं।  नाइक टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। पार्टी उम्मीदवारों की पहली दो सूचियों से बाहर रहने वाले नाइक ने आरोप लगाया कि टीएमसी ने उन्हें आगामी चुनाव लड़ने के लिए एक सीट देने का वादा किया था। 

01:15 PM, 26-Jan-2022

कल नामांकन करेंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी गुरुवार को खटीमा विधानसभा सीट से नामांकन करेंगे। खुद मुख्यमंत्री ने आज ये जानकरी दी। 

Image

 

11:10 AM, 26-Jan-2022

Punjab Chunav : पंजाब में किसानों की पार्टी के पंजीकरण पर फंसा पेंच

किसानों की पार्टी संयुक्त समाज मोर्चा के पंजीकरण पर पेंच फंस गया है। इसके बाद अब मोर्चा के किसान नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसके लिए मोर्चा से जुड़े नेताओं ने मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब से भी मुलाकात की है। पंजाब में विधानसभा चुनाव में उतरने के लिए किसानों ने संयुक्त समाज मोर्चा के पंजीकरण के लिए भारतीय चुनाव आयोग में सात जनवरी को आवेदन किया था। इसके बाद वह अब संशोधित आवेदन भी भेज चुके हैं लेकिन अभी तक आयोग से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है। इसके बाद अब मोर्चा नेताओं ने यह फैसला लिया है।

 

11:09 AM, 26-Jan-2022

Punjab Election: लोक इंसाफ पार्टी से इनको मिला टिकट

बलविंदर सिंह बैंस लुधियाना दक्षणी, सिमरजीत सिंह बैंस लुधियाना आतम नगर, रणधीर सिंह सिवियां लुधियाना उत्तरी, गगनदीप सिंह सनी कैंथ, लुधियाना गिल, एडवोकेट गुरजोध सिंह गिल लुधियाना पूर्वी, जगदीप सिंह जग्गी, पायल, गुरमीत सिंह मुंडियां, साहनेवाल, जसविंदर सिंह रिखी, धूरी, बिकर सिंह चौहान, दिडबा, हरप्रीत सिंह डिंकी जे जी संगरूर, हरजिंदर सिंह बराड़ को बाघापुराना, सुखदेव सिंह बाबा को निहाल सिंह वाला, जगजीत सिंह को धर्मकोट, विजय तरोहन को बटाला, अमरजीत सिंह को डेरा बाबा नानक, एडवोकेट सवतंतरदीप सिंह को अमलोह, जगदेव सिंह पूर्व डीएसपी बसी पठाना, सोढी राम चब्बेवाल, रोहित कुमार, टांडा, राजबीर सिंह, खडूर साहिब, अमरीक सिंह वरपाल, तरनतारन, धमजीत बोनी, मुक्तसर साहिब, मुहम्मद अनवर मलेरकोटला, मनजीत सिंह मीहां को सरदूलगढ़ से टिकट मिला है।  

10:37 AM, 26-Jan-2022

Punjab Election: कांग्रेस ने इनको दिया टिकट

मंगलवार रात जारी सूची के मुताबिक डेराबस्सी से दीपइंदर सिंह ढिल्लों, खरड़ से विजय शर्मा टिंकू, भोआ आरक्षित सीट पर जोगिंदर पाल, बटाला से अश्विनी सेखड़ी, खडूर साहिब से रमनजीत सिंह सिक्की, नकोदर से डॉ. नवजोत सिंह दहिया, बंगा आरक्षित सीट से त्रिलोचन सिंह सूंध, समराला से राजा गिल, साहनेवाल से विक्रम बाजवा, गिल आरक्षित सीट से कुलदीप सिंह वैद्य, जगरांव आरक्षित सीट से जगतार सिंह जग्गा हिस्सोवाल, फिरोजपुर ग्रामीण आरक्षित सीट से आशू बांगड़, गुरु हरसहाय से विजय कालरा, फाजिल्का से दविंदर घुबाया, मुक्तसर से करण कौर बराड़, कोटकपूरा से अजयपाल सिंह संधू, जैतो आरक्षित सीट से दर्शन सिंह दिलवान, सरदूलगढ़ से बिक्रम सिंह मोफर, दिड़बा आरक्षित सीट से अजायब सिंह रातौल, सुनाम से जसविंदर सिंह धीमान, महलकलां आरक्षित सीट से हरचंद कौर, अमरगढ़ से स्मित सिंह और शुतराना आरक्षित सीट से दरबारा सिंह को टिकट दिया है।

10:02 AM, 26-Jan-2022

Punjab Election : कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने मंगलवार देर रात पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपने 23 और प्रत्याशियों के नामों का एलान कर दिया। पहली सूची में 86 उम्मीदवारों के नाम शामिल थे। दोनों सूची को मिलाकर अब तक 109 सीटों पर नाम फाइनल किए जा चुके हैं। आठ सीटों पर अब भी सहमति नहीं बन पाई है। कांग्रेस ने अमरगढ़ से नवजोत सिंह सिद्धू के भांजे स्मित सिंह को प्रत्याशी बनाया है। 

 

09:57 AM, 26-Jan-2022

Assembly Election 2022 Live: भगवंत मान का बोले- सत्ता में आए तो बनाएंगे नशा मुक्त पंजाब, 28 जनवरी से तीन दिन के पंजाब दौरे पर केजरीवाल 

Punjab Election: लोक इंसाफ पार्टी ने उतारे 24 उम्मीदवार, लुधियाना में सात

पंजाब में लोक इंसाफ पार्टी ने पंजाब की कुल 24 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, इनमें से सात अकेले लुधियाना से हैं। बैंस भाई अपनी पुरानी सीटों सिमरजीत सिंह बैंस आतम नगर और बलविंदर सिंह बैंस साउथ से चुनाव लडेंगे। बैंस बंधुओं ने पिछला 2017 का चुनाव आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर लड़ा था। 



Source link

Leave a Reply

Latest News

उत्तराखंड भाजपा में रार शुरू: ‘पार्टी अध्यक्ष ने मुझे हराने की साजिश रची’, विधायक संजय गुप्ता का वीडियो वायरल

{"_id":"620b1bbee272e114051b8567","slug":"laksar-bjp-mla-sanjay-gupta-says-uttarakhand-bjp-chief-madan-kaushik-has-worked-against-several-bjp-candidates-to-ensure-their-defeat-in-this-election","type":"feature-story","status":"publish","title_hn":"उत्तराखंड भाजपा में रार शुरू: 'पार्टी अध्यक्ष ने मुझे हराने की साजिश रची', विधायक संजय गुप्ता का वीडियो...

राहुल-प्रियंका की प्रतिष्ठा से जुड़ीं उत्तराखंड की ये सात विधानसभा सीट 

विधानसभा चुनाव के परिणाम कांग्रेस के स्टार प्रचारक पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिष्ठा से भी...

Weather Update:दो जिलों को छोड़ साफ रहेगा मौसम,जानें मौसम पूर्वानुमान 

उत्तराखंड में मतदान के दिन सोमवार को नैनीताल और पिथौरागढ़ जिले को छोड़ बाकी जिलों में मौसम साफ रहेगा। इन दोनों जिलों में...

अलर्ट रहे अधिकारी, दौड़ती रही पुलिस की टीमें

ख़बर सुनें ख़बर सुनें मतदान के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस चौकस दिखी। शहर से गांव तक पुलिस की टीमें...

AAP नेता के आरोप,उत्तराखंड में वोट के लिए पैसे बंटवा रहे हैं सीएम पुष्कर सिंह धामी

विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान 14 फरवरी से ठीक एक दिन पहले अब एक नया विवाद सामने आ गया है। आम आदमी...

More Articles Like This