Home Roorkee महाकुंभ: शाही स्नान में जाने के लिए नारसन बॉर्डर पर उमड़ी भीड़,...

महाकुंभ: शाही स्नान में जाने के लिए नारसन बॉर्डर पर उमड़ी भीड़, घंटों बाद हुआ रजिस्ट्रेशन, मिले 15 पॉजिटिव, तस्वीरें…

0


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नारसन(रुड़की) Published by: अलका त्यागी Updated Mon, 12 Apr 2021 07:45 PM IST

शाही स्नान में जाने के लिए रोडवेज और निजी बसों से बड़ी संख्या में नारसन बॉर्डर पर पहुंचे श्रद्धालुओं को फजीहत झेलनी पड़ी। यहां श्रद्धालुओं को रजिस्ट्रेशन और कोरोना जांच के बाद ही हरिद्वार की ओर भेजा गया। वहीं, बॉर्डर पर श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते रजिस्ट्रेशन विंडो और कोरोना जांच बूथों पर लंबी लाइन लगी रही। ऐसे में श्रद्धालुओं को घंटों तक धूप में खड़ा होकर अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। इस दौरान 15 श्रद्धालु पॉजिटिव मिले। 

महाकुंभ 2021: शाही स्नान पर आसमान में हुई एक अनोखी घटना, देव स्नान से पहले दिखता है ऐसा नजारा, तस्वीरें…

शाही स्नान को देखते हुए सोमवार को नारसन बॉर्डर पर व्यवस्थाओं के कड़े इंतजाम थे। बाहरी राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए यूपी के फलौदा से रूट डायवर्ट किया गया था। फलौदा से सीधा लक्सर होते हुए वाहनों को हरिद्वार भेजा गया। बाहरी राज्यों से आने वाली रोडवेज और निजी बसों को ही नारसन बॉर्डर पर भेजा गया। रोडवेज और निजी बसों में बड़ी संख्या में श्रद्धालु नारसन बॉर्डर पर पहुंचे। 

शाही स्नान 2021 : हरकी पैड़ी पर अखाड़ों के संतों ने किया स्नान, बड़ी संख्या में दिखे नागा साधु, तस्वीरें

यहां सभी बसों में सवार श्रद्धालुओं की निगेटिव रिपोर्ट चेक की गई। जिसकी रिपोर्ट नहीं थी, उसका रजिस्ट्रेशन और जांच कराई गई। बॉर्डर पर श्रद्धालुओं की भीड़ के कारण रजिस्ट्रेशन विंडों और कोरोना जांच बूथों पर सुबह से ही लंबी लाइन लगी रही। घंटों तक श्रद्धालुओं को लाइन में लगना पड़ा। रजिस्ट्रेशन और कोरोना जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही श्रद्धालुओं को बसों में बैठाकर हरिद्वार के लिए रवाना किया गया। 



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version