Home Roorkee ब्राह्मण समाज ने किया बत्रा का स्वागत

ब्राह्मण समाज ने किया बत्रा का स्वागत

0


रुड़की। संवाददाता

रुड़की से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया। मेन बाजार की पंचायती धर्मशाला ब्राह्मण समाज ने पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। प्रदीप बत्रा ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया। विकास कार्यों के बूते चुनाव मैदान में हैं।

भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा ने रामनगर क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क किया और लोगों से समर्थन की अपील की। देहरादून रोड के एक होटल में सभा को संबोधित कर भविष्य की योजनाएं बताई। उन्होंने पिछले कार्यकाल में किए गए कार्यों को भी गिनाया। वहीं, ब्राह्मण समाज के लोगों ने पंचायती धर्मशाला में फूलमाला और पगड़ी पहनाकर प्रदीप बत्रा का स्वागत किया। बत्रा ने कहा कि जिस प्रकार से सर्व समाज का समर्थन उन्हें मिल रहा है, इससे तय है कि जनता उन्हें फिर आशीर्वाद देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेगी।

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता योगेंद्रनाथ अरुण ने की। संचालन अनिल शर्मा ने किया। कार्यक्रम में पार्षद राखी शर्मा, सौरभ भूषण शर्मा, हरीश शर्मा, रमेश जोशी, आशीष शर्मा, रजनीश शास्त्री, रमेश सेमवाल, गौरव कौशिक, राजकुमार शर्मा, संजीव शर्मा, जेपी शर्मा, चंद्रकांत शर्मा, पंकज शर्मा, शिवम गोयल आदि लोग मौजूद रहे।



Source link

NO COMMENTS

Leave a Reply Cancel reply

Exit mobile version