Home Roorkee टोक्यो ओलंपिक: टाटा मोटर्स ने हैट्रिक गर्ल वंदना काटारिया को इनाम में...

टोक्यो ओलंपिक: टाटा मोटर्स ने हैट्रिक गर्ल वंदना काटारिया को इनाम में दी कार, गाजे-बाजे के साथ हुआ स्वागत, तस्वीरें…

0


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रुड़की Published by: अलका त्यागी Updated Fri, 03 Sep 2021 08:08 PM IST

टोक्यो ओलंपिक में हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने वाली हॉकी खिलाड़ी और हरिद्वार की बेटी वंदना कटारिया को रुड़की में टाटा मोटर्स की ओर से अल्ट्रोज कार का टॉप मॉडल बतौर उपहार भेंट किया गया। इस दौरान परिजन भी उनके साथ थे। इससे पहले रुड़की पहुंचने पर टाटा मोटर्स के शोरूम मिडास मोटर्स के स्टाफ ने उन्हें गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया।

उत्तराखंड: जीवन बीमा निगम ने हैट्रिक गर्ल वंदना कटारिया को दिया 10 लाख का चेक

रोशनाबाद निवासी वंदना कटारिया को टोक्यो ओलंपिक में हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने पर हाल ही में टाटा मोटर्स ने उपहार स्वरूप अल्ट्रोज कार देने की घोषणा की थी। इसके लिए उन्हें रुड़की में देहरादून हाईवे स्थित टाटा के शोरूम मिडास मोटर्स में आमंत्रित किया गया था।

शुक्रवार को दोपहर बाद वंदना परिजनों के साथ शोरूम पहुंचीं। यहां आतिशबाजी और गाजे-बाजे के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया। भारी संख्या में लोग वंदना के स्वागत के लिए मौजूद थे। हर कोई वंदना को देखने के लिए उत्सुक था।

सभी मोबाइल से वंदना की तस्वीर ले रहे थे और उनके साथ सेल्फी खींच रहे थे। मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश सिंघल ने अल्ट्रोज कार की चाभी सौंपकर उन्हें बधाई दी। कहा कि ओलंपिक में जिस तरीके से महिला हॉकी टीम ने प्रदर्शन किया वह तारीफ के काबिल है।



Source link

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version