Home Entertainment बैंडिश डाकुओं का नया एकल साजन बिन लॉन्च

बैंडिश डाकुओं का नया एकल साजन बिन लॉन्च

0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो बैक-टू-बैक सामग्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और सबसे हालिया सामग्री बैंडिश बैंडिट्स है, जो एक संगीतमय पहली श्रृंखला है जिसे 4 अगस्त, 2020 को प्रकाशित किया जाएगा। निर्माताओं ने साजन बिन को संग्रह से सबसे हालिया गीत जारी किया है। । इसके अतिरिक्त, अमेज़न ने आज से पहले इस श्रृंखला का पूरा रिकॉर्ड भी जारी किया है।

साजन बिन शंकर में एहसान लॉय शामिल हैं, जिसे शिवम महादेवन और जोनिता गांधी ने आवाज दी है। गाने के बोल दिव्यांशु मल्होत्रा ​​ने लिखे हैं।

निर्माता ने कहा, कई तरह से बंदिश हमारे लिए अद्वितीय है। यह न केवल हमारे इलेक्ट्रॉनिक परिचय को चिह्नित करता है, बल्कि इस साउंडट्रैक ने हमें विपरीत संगीत शैलियों के साथ प्रयोग करने में सक्षम बनाया है जो राजस्थानी लोक और भारतीय शास्त्रीय संगीत से लेकर पॉप तक है, जिसे एक विशेष रचना में जोड़ा जा सकता है।

हमने बैंडिश डाकुओं के लिए पूरे देश में कलाकारों के साथ काम किया है और हमें लगता है कि साउंडट्रैक में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। यह वास्तव में रोमांचक है और हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इसे उतना ही सराहेंगे जितना हमने इसे बनाने का आनंद लिया है।

एल्बम में साजन बिन, चेडखानियां, कपल गोल्स, तनिष्क एस नबर, लब पर आये, विरह, धारा होगी, गरज गरज जुगलबंदी, मस्तियापा, गरज गरज, पधारो मारे देश और बंदिश बैंडिट्स जैसे गाने हैं।

इस सीरीज की कहानी राधे और तमन्ना के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। राधे एक गायन कौतुक है, जो अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलने की इच्छा रखती है। वही, तमन्नाह एक उभरती हुई पॉप सनसनी है, जिसमें भारत का पहला वैश्विक पॉप स्टार बनने का सपना है। हालांकि, तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद, राधे की पूरी दुनिया बदल गई।

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version