Home Bollywood सुशांत सिंह राजपूत प्रशंसकों ने अनदेखी वीडियो में ऑर्गेनिक हर्बल स्टिक का...

सुशांत सिंह राजपूत प्रशंसकों ने अनदेखी वीडियो में ऑर्गेनिक हर्बल स्टिक का पैकेट देखा; डिबंक दवा अवधारणा

0
Sushant Singh Rajput fans spot packet of Organic Herbal Sticks in unseen video

सुशांत सिंह राजपूत का निधन बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ी त्रासदी रही है। 34 साल की उम्र में उन्हें बहुत जल्द छोड़ दिया गया था। केदारनाथ सेलिब्रिटी का नाम ड्रग्स के एंगल में भी आया है जिसने देश को सदमे में छोड़ दिया है। रिया चक्रवर्ती ने अपनी प्रेमिका को NCB की सलाह दी है कि वह मारिजुआना की आदी थी। उसने कहा कि जब वह हिमालय में केदारनाथ की शूटिंग कर रही थी, तब वह दवा खा गई। ऐसा लगता है कि पूरा सेट रोया चक्रवर्ती के अनुसार खरपतवार को निगल रहा था। दोस्तों ने पुष्टि की है कि उन्हें इस मामले में अत्यधिक मनोवैज्ञानिक और भावनात्मक पीड़ा का सामना करना पड़ा। यह भी पढ़ें- अनदेखी वीडियो में ऑर्गेनिक हर्बल स्टिक के पैकेट स्पॉट सुशांत सिंह राजपूत; डिबंक दवा सिद्धांत

हम आराम से सुशांत सिंह राजपूत को एक कागज का रॉकेट बनाकर आसमान में ले जा सकते हैं। सेलिब्रिटी के सामने एक डेस्क थी। फैंस ने ऑर्गेनिक हर्बल स्मोक्स के पैक को अंदर देखा। इस अवधारणा को किसी तरह से वह मारिजुआना का आदी था। यह एक स्थापित तथ्य है कि वह एक चेन स्मोकर था, और सार्वजनिक रूप से इसके बारे में बात करता था।

खबरों के अनुसार, सारा अली खान ही वह व्यक्ति थे जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को केदारनाथ के कलेक्शन में क्यूरेटेड कली में पेश किया था। इसे लोकप्रिय कहा जाता है। यह भारत में बहुत महंगी दवा है। उनकी घरेलू मदद ने कहा है कि उन्होंने सेलिब्रिटी के लिए ड्रग्स की खरीद की। वह 14 जून, 2020 को अपने घर में मृत पाया गया था।

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version