Home Bollywood खली पीली ट्रेलर: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने एक प्यारी देसी...

खली पीली ट्रेलर: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने एक प्यारी देसी बोनी और क्लाइड के लिए बनाया

0
Khaali Peeli trailer actor Ishaan Khatter and Ananya Panday

हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास ज़फर और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, खली पीली का नेतृत्व मकबूल खान कर रहे हैं, और इसमें जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक भी हैं

एक बेहतर टीज़र शमा जईगी संगीत के बाद, एक बेहतर टीज़र नेहस ट्रैक द्वारा सफल हो गया। लेकिन आप सभी ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के प्रशंसक खली पीली के ट्रेलर के रूप में फिर से मुस्कुरा सकते हैं, जो केवल गिरा दिया गया है, फिल्म के बारे में सभी संदेह का भुगतान करता है जो फिर से रेंग रहे थे। यह गेंदों से भरा हुआ है, क्रूरता से भरा हुआ है, सब से अधिक आनंददायक है, दो सुंदर, एक दूसरे के विपरीत युवा अभिनेताओं को गड्ढे देता है, जो अपनी कर्कश रसायन विज्ञान के साथ घर लाने का वादा करते हैं। ऊपर ट्रेलर देखें। हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास ज़फर और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, खली पीली का नेतृत्व मकबूल खान कर रहे हैं, और इसमें जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक भी हैं।

बीएल वर्डिक्ट: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे लगभग बोनी और क्लाइड के एक प्यारे देसी संस्करण के रूप में आते हैं , और जब खली पीली इसके ट्रेलर द्वारा संभावित संकेत तक रहते हैं, तो हम एक शानदार सवारी के लिए हैं।

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version