Home Bollywood गंगूबाई काठियावाड़ी: आलिया भट्ट को अक्टूबर से एक छोटे से सेट पर...

गंगूबाई काठियावाड़ी: आलिया भट्ट को अक्टूबर से एक छोटे से सेट पर शूट करना?

0
Gangubai Kathiawadi: Alia Bhatt to Restart shoot from October at a small set?

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी सिर्फ उन फिल्मों में से एक है जिसका सभी को इंतजार है। फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनाया गया था, जिसे बारिश होने तक खींचना पड़ा। इसे अप्रैल 2020 में ध्वस्त कर दिया गया क्योंकि निर्माताओं को लगा कि लॉकडाउन के दौरान किराए का भुगतान करने की तुलना में एक नई जोड़ी को फिर से बनाना महंगा होगा। बस कुछ हिस्से अभी भी खड़े हैं, और उनके पास मानसून कवर है। यह एक पीरियड फिल्म है और सेट पर लोगों के अच्छे व्यवहार की आवश्यकता है। संजय लीला भंसाली सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के साथ चुनौतियों के प्रति सचेत हैं।

एक सूत्र ने एमआईडी-डे को बताया, “पहले पोस्ट-महामारी कार्यक्रम से, वे आलिया भट्ट के एकल दृश्यों और अन्य दृश्यों को देखेंगे, जिन्हें कम लोगों की आवश्यकता है। कुछ धोखा शॉट्स को नियोजित करने की आवश्यकता होगी, जिसे बाद में वीएएन स्टेज पर समायोजित किया गया है। एक पूर्णतावादी होने के नाते, जो इस आइटम के पैमाने पर समझौता नहीं करना चाहते हैं, फिल्म निर्माता ने अधिक विस्तृत दृश्यों को बाद में लेने के लिए चुना है। लेकिन, भंसाली ने अभी तक अंतिम तारीखों का पता नहीं लगाया है “फिल्म निर्माता ने टैब्लॉयड पर एक टिप्पणी नहीं दी है। इस पर।

गंगूबाई काठियावाड़ी 1960 के दशक के प्रसिद्ध वेश्यालय के मालिक के बारे में एस हुसैन जैदी की पुस्तक पर निर्भर हैं। निर्माताओं द्वारा कुछ पोस्टर पेश किए गए थे। दूसरा सफेद और काले रंग में उसका करीबी था, उसके माथे पर लाल रंग की बिंदी का इस्तेमाल किया गया था। संजय लीला भंसाली मूल रूप से प्रियंका चोपड़ा के साथ यह फिल्म बनाना चाहते थे।

NO COMMENTS

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version