Home Bollywood बॉलीवुड ड्रग्स लिंक: श्रद्धा कपूर और जया साहा की बातचीत, सीबीडी तेल...

बॉलीवुड ड्रग्स लिंक: श्रद्धा कपूर और जया साहा की बातचीत, सीबीडी तेल का अनुरोध

1
CBI: Bollywood Drugs Link Shraddha Kapoor and Jaya Saha

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच संबंधों की जांच के सिलसिले में बुलाया जाता है। सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस बीच, न्यूज चैनल आजतक ने श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के टैलेंट मैनेजर जया साहा के व्हाट्सएप पर चर्चा की। इस चैट में श्रद्धा कपूर जया साहा से सीबीडी तेल मांग रही हैं। बता दें कि जया साहा का मुकाबला वर्तमान में NCB के अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है। इस पूछताछ में जया का मोबाइल डेटा बरामद किया गया था।

व्हाट्सएप चैट में क्या है?

जया कहती है- जब तुम लौटोगे तो मुझे बुला लेना, मैं नीचे आकर तुम्हें दे दूंगी। इसके बाद जया कहती हैं, नमस्कार, मैं आज सीबीडी तेल भेज रही हूं। जया ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो, मैं एसएलबी से मिलना चाहती हूं। बताया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है। इससे पहले जया की रिया चक्रवर्ती के साथ बातचीत भी वायरल हुई थी। 25 नवंबर 2019 को एक चैट में, जया रिया से कहती है, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंद डालें और इसे पीने दें। 30 से 40 मिनट में किक मारेंगे।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन हो गया।

बता दें कि सुशांत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। CBI, ED और NCB इस मामले की जांच कर रहे हैं। एनसीबी, जो दवा कोण की खोज कर रहा है, को अतीत में एक बड़ी सफलता मिली थी। मुंबई के अलग-अलग स्थानों पर छापा मारने के बाद NCB ने 6 लोगों को पकड़ लिया। इन 6 लोगों के कनेक्शन बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट में बताए जा रहे हैं। सुशांत की स्थिति से जुड़े इस दवा मामले में अब तक 16 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं जिसमें सेलिब्रिटी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं, जो इस समय जेल में हैं।

1 COMMENT

Leave a ReplyCancel reply

Exit mobile version