सायरन सीज़न 4 की रिलीज़ डेट, प्लॉट, कास्ट और अन्य विवरण

Must Read

बिजली बोर्ड के शॉर्ट सर्किट से स्कूटर में आग पकड़ी

ऐप पर पढ़ेंलोग मोटर के पानी से आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। आग किचन की...

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने...

साइरन सीज़न 4 एक अमेरिकन टीवी ड्रामा, थ्रिलर, फंतासी और मिस्ट्री ड्रामा है जो एरिक वाल्ड और डीन व्हाइट द्वारा बनाई गई है। इस श्रृंखला के निर्माता (ओं) पीटर लोटका और हीथर थॉमसन हैं।

उत्पादन स्थान वैंकूवर और ब्रिटिश कोलंबिया था। डिज़नी-एबीसी डोमेस्टिक टेलीविज़न इस श्रृंखला का वितरक है। फ्रीफॉर्म मूल नेटवर्क है और अंग्रेजी इस श्रृंखला की मूल भाषा है।

इस श्रृंखला में 36 एपिसोड के साथ कुल तीन सीज़न हैं और प्रत्येक एपिसोड 41-45 मिनट तक चलता है। स्टॉकटन ड्राइव इंक उत्पादन कंपनी है और संयुक्त राज्य अमेरिका का मूल देश है। सर्वश्रेष्ठ संगीतकार माइकल ए। लेविन और एंटोन संको इस श्रृंखला के संगीतकार हैं।

मोहिनी सीजन 4 रिलीज की तारीख

10 एपिसोड के साथ पहले सीज़न का प्रीमियर 29 मार्च, 2018 को 24 मई, 2018 को किया गया था। 16 एपिसोड के साथ दूसरा सीज़न 24 को जारी किया गया थावें जनवरी 2019 से 1सेंट अगस्त 2019 और 10 एपिसोड के साथ तीसरे सीजन का प्रीमियर 2 पर किया गया थाnd अप्रैल 2020 से 28 तकवें मई 2020।

अब हम प्रशंसकों को सीज़न 4 की सबसे प्रतीक्षित रिलीज़ तारीख को देखते हैं यदि सीज़न 4 के लिए श्रृंखला का नवीनीकरण किया गया था तो इसका प्रीमियर 2021 में हो सकता है। सीज़न 3 के बाद इस सीरीज़ को पूरा करने में न्यूनतम 11 महीने का समय लगता है इसलिए हम इस सीज़न 4 की उम्मीद कर सकते हैं 2021 के मध्य में। हम सायरन टीम की घोषणा के बाद आधिकारिक रिलीज की तारीख को अपडेट करेंगे।

शो का कास्ट

इस श्रृंखला में कई कलाकार शामिल हैं, वे बेन रोअल्ड के रूप में एलेक्स रोए, रिन फिशर के रूप में इलाइन पॉवेल, मैडी के रूप में फोला इवांस-एकिंगबोला, टेंडर के रूप में इयान वरदुन, ज़ेंडर मैकक्लेर, सिबोंगिले म्लाम्बो, रेन ओवेन, हेलेन हॉकिन्स और टिफ़नी लोंसडेल के रूप में हैं। इस श्रृंखला में मुख्य पात्र हैं।

आवर्ती पात्रों में से कुछ क्रिस रेलर के रूप में चाड रूक, कैल्विन ली के रूप में कर्टिस लुम, एल्डन डेकर के रूप में रॉन युआन, डेल बिशप के रूप में गिल बर्मिंघम, जेरी के रूप में डेविड ए केय और इस तरह के आवर्ती, सहायक, मर्पिस और अतिथि पात्र भी शामिल हैं।

सायरन सीजन 4 का प्लॉट

यह श्रृंखला सायरन हमें तटीय शहर में ले जाती है, जो एक बार मरमेड्स के घर जाने की अपनी किंवदंती के लिए जाना जाता है। एक रहस्यमय लड़की के आने के बाद आदमी और समुद्र के बीच लड़ाई होती है जो इस लोककथा को भी सच साबित करती है। यह लड़ाई बहुत ही विकराल रूप ले लेती है क्योंकि ये शिकारी समुद्र के अधिकार को लौटाना शुरू कर देते हैं।

हम आधिकारिक अपडेट के बाद इस श्रृंखला के सीज़न 4 के आधिकारिक अपडेट को निश्चित रूप से अपडेट करेंगे। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक इस जानकारी से संतुष्ट होंगे और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहेंगे।

Leave a Reply

Latest News

बिजली बोर्ड के शॉर्ट सर्किट से स्कूटर में आग पकड़ी

ऐप पर पढ़ेंलोग मोटर के पानी से आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। आग किचन की...

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने नैनीताल को 12 रनों से...

जमीन की जांच को गठित टीम के सामने भिड़े दो पक्ष

टांडा जीतपुर गांव में जमीन की जांच के लिए गठित की गई टीम के सामने ही दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके...

Roorkee News: मोबाइल पर युवकों में गाली-गलौज, सड़क पर मारपीट

दो पक्षों के बीच मोबाइल पर गाली-गलौज हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों मेंमारपीट हुई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। Source...

More Articles Like This