अगले जेम्स बॉन्ड के रूप में THIS अभिनेता द्वारा प्रतिस्थापित करने के लिए डैनियल क्रेग?

Must Read

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने...

जमीन की जांच को गठित टीम के सामने भिड़े दो पक्ष

टांडा जीतपुर गांव में जमीन की जांच के लिए गठित की गई टीम के सामने ही दो पक्षों...

फ्रैंचाइज़ी जेम्स बॉन्ड को दुनिया भर में एक बड़ा प्रशंसक है। शॉन कॉनरी, रोजर मूर, पियर्स ब्रॉसनन से लेकर हमारे वर्तमान स्टार डैनियल क्रेग तक , इन सभी अभिनेताओं ने गुप्त एजेंट के चरित्र को निभाने के लिए प्रशंसकों से अपार प्रेम प्राप्त किया, जिनके पास ‘हत्या करने का लाइसेंस’ है। जबकि हम सभी जानते हैं कि नो टाइम टू डाई जेम्स बॉन्ड के रूप में डैनियल क्रेग की आखिरी फिल्म है, नवीनतम रिपोर्ट बताती है कि कैसीनो रॉयल स्टार के बाहर निकलने के बाद टॉम हार्डी जेम्स बॉन्ड के जूते में कदम रख सकते हैं।

टॉम हार्डी को मैड मैक्स, वॉरियर, वेनोम, द रेवनेंट, द डार्क नाइट राइजेज एंड इनसेप्शन जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। जाहिर है, 007 श्रृंखला के लिए बोर्ड पर आने वाले टॉम हार्डी की घोषणा नवंबर में नो टाइम टू डाई की रिलीज के दौरान हो सकती है या अगर फिल्म कोविद -19 महामारी के कारण देरी का सामना करना पड़ सकता है।

नो टाइम टू डाई की बात करें तो फिल्म का निर्देशन कैरी फुकुनागा ने किया है, जिन्होंने ट्रू डिटेक्टिव सीज़न एक के लिए एमी अवार्ड जीता था। वह नेटफ्लिक्स सीरीज़ मनिक से भी पीछे थे। इस फिल्म में राल्फ फेनेस, नाओमी हैरिस, बेन व्हिस्वा, ली सेयडौक्स, राल्फ फिएनेस, नोमि हैरिस, बेन व्हिस्वा, ली सेयडौक्स और जेफरी राइट और क्रिस्टोफ वाल्ट्ज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रामी मालेक फिल्म में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभा रहे हैं और हम उनके और डेनियल क्रेग के बीच के चेहरे को देखने के लिए उत्साहित हैं। बोर्ड में आने के बाद, रामी ने कहा, “मैं आप सभी से वादा करता हूं कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मिस्टर बॉन्ड की इसमें कोई आसान सवारी न हो, उनका 25 वां आउटिंग है।

एमजीएम से “नो टाइम टू डाई” के लिए आधिकारिक सिनॉप्सिस में लिखा है: “बॉन्ड ने सक्रिय सेवा छोड़ दी है और जमैका में एक शांत जीवन का आनंद ले रहा है। उनकी शांति अल्पकालिक है जब उनके पुराने मित्र फेलिक्स लेटर ने सीआईए से मदद मांगी। एक अपहृत वैज्ञानिक को छुड़ाने का मिशन उम्मीद से कहीं अधिक विश्वासघाती है, जो खतरनाक नई तकनीक से लैस एक रहस्यमय खलनायक की राह पर बॉन्ड का नेतृत्व करता है। ” तो क्या आपको लगता है कि टॉम हार्डी जेम्स बॉन्ड के चरित्र के लिए बिल फिट बैठता है?

Leave a Reply

Latest News

Roorkee News: उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीती चैंपियनशिप

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन रविवार को हुआ। Source link

उत्तरकाशी ने नैनीताल को हराकर जीता खिताब

नेहरू स्टेडियम में चल रही प्रदेश स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप के अंडर-17 बालक वर्ग में उत्तरकाशी ने नैनीताल को 12 रनों से...

जमीन की जांच को गठित टीम के सामने भिड़े दो पक्ष

टांडा जीतपुर गांव में जमीन की जांच के लिए गठित की गई टीम के सामने ही दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके...

Roorkee News: मोबाइल पर युवकों में गाली-गलौज, सड़क पर मारपीट

दो पक्षों के बीच मोबाइल पर गाली-गलौज हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों मेंमारपीट हुई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। Source...

More Articles Like This