आज सूर्य मीन राशि को त्यागकर मेष राशि में प्रवेश करेगा और चंद्रमा कर्क राशि को त्यागकर सिंह राशि में प्रवेश करेगा।। इन दोनों को आज मघा नक्षत्र का साथ मिलेगा। इनका साथ आपके जीवन में क्या उतार-चढ़ाव लेकर आएगा। आइए डालते हैं आज के राशिफल पर एक नजर

 

मेष :- कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा, आवेश में लिए गए निर्णय से हानि उठानी पड़ सकती है।

वृष :- नई रुचि नए व्यक्तित्व के निर्माण में सहायक होगी, प्रेम संबंधों के चलते करियर पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

मिथुन :- मिथुन राशि के जातकों को सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी, अधिकारीगण सहयोग करेंगे।

कर्क :- बिना कोशिश के लंबित मसले हल होने से कर्क राशि के जातकों की टेंशन खत्म होगी, कार्यक्षेत्र में श्रम की अधिकतावश थकान रहेगी।

सिंह :- सिंह राशि के जातकों को आज विपरीत स्थितियों पर जीत मिलेगी, वहीं अत्यधिक व्यस्तता व परिश्रम से मन में नीरसता हो सकती है।

कन्या :- कन्या राशि के जातक मेहनत का लाभ मिलने से उत्साहित रहेंगे, अपने कद व गरिमा के अनुकूल व्यावहारिक जीवन में चलने का प्रयत्न करें।

तुला :- तुला राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में लाभ से आय में वृद्धि होगी, वहीं स्वास्थ्य एवं परिवार को लेकर मन परेशान होगा।

वृश्चिक :- वृश्चिक राशि के जातकों को रोजगार में नए लाभकारी अवसर प्राप्त होंगे। राजकीय कर्मचारियों के लिए नौकरी का वातावरण सुखद होगा।

धनु :- व्यावसायिक समस्याएं मानसिक परेशानी का कारण बनेंगी, पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा।

मकर :- म​कर राशि के जातकों को आज आजीविका व रोजगार के नए अवसर मिलेंगे, नए कार्यों में पूंजी निवेश हेतु धनाभाव अवरोधक हो सकता है।

कुंभ :- कुंभ राशि के जातक आज स्वयं को कमजोर महसूस करेंगे, किसी दोस्त का साथ मिलने से शाम के समय कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

मीन :- मीन राशि के जातकों को आज आकस्मिक कोई शुभ समाचार मिल सकता है जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *