कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर महिला से बदसलूकी का आरोप ; भाजपा ने कहा कांग्रेस में सिर्फ एक परिवार की इज्जत

मैसूर । कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर एक कार्यक्रम के दौरान महिला से बदसलूकी का आरोप लगा है। सिद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह मैसूर के शिलान्यास कार्यक्रम का है। इसमें सिद्धारमैया महिला से माइक छीनते और फिर उसे जबर्दस्ती कुर्सी पर बैठाते नजर आ रहे हैं। भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा है कि वे सिद्धारमैया के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे? केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस में सिर्फ एक परिवार की महिलाओं की ही इज्जत है। उधर, कांग्रेस ने सफाई में कहा कि सिद्धारमैया माइक लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी गलती से महिला का दुपट्टा खिंच गया।

सिद्धारमैया ने सवाल पूछने पर महिला को धमकाया

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जब महिला ने सिद्धारमैया के विधायक पुत्र के बारे में शिकायत की तो उन्होंने आपा खो दिया। वीडियो में सिद्धारमैया के सामने हरे रंग के सलवार सूट में खड़ी महिला सवाल पूछ रही थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने गुस्से में महिला के हाथ से माइक छीना। इस कोशिश में उसका दुपट्‌टा खिंच गया। महिला सवाल पूछने के लिए खड़ी हुई तो सिद्धारमैया ने जबरन बैठा दिया।

महिला ने कहा- सिद्धारमैया बेहतर मुख्यमंत्री थे

इस घटना के वीडियो में नजर आ रही जमाला ने बाद में कहा, ”मेरा कोई मुद्दा नहीं है। वे सबसे बेहतर मुख्यमंत्री थे। मैं थोड़ा कड़े लहजे में अपनी शिकायतें बताईं, मुझे एक पूर्व मुख्यमंत्री के सामने ऐसे नहीं बोलना चाहिए था। वे (सिद्धारमैया) गुस्सा हुए, क्योंकि मैंने टेबल पर हाथ मार दिया था।”

कुमारस्वामी ने भी महिला को दिया था अटपटा जवाब

कर्नाटक में महिला से बदसलूकी करने की यह पहली घटना नहीं है। कुछ समय पहले एक महिला किसान ने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को जब अपनी परेशानी बताई तो उनका कहना था कि अब तक वो कहां सो रही थी? कर्नाटक के पर्यटन मंत्री एसआर महेश पर भी महिला आईपीएस अधिकारी से बदसलूकी का आरोप है। एजेंसी के सूत्रों का कहना है कि महेश ने महिला अधिकारी से बातचीत में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *